Yeh Rishta Kya Kehlata Hai – Natak Aaj Ka – 16 september 2019

yeh rishta kya kehlata hai natak aaj ka

Advertisement

वेदिका को पसंद नहीं है जब वह कार्तिक, नायरा और कैराव को एक साथ देखती है। वह सुहासिनी से कहती है कि वह कुछ समय बिताने के लिए पिता के यहां जाना चाहती है।

Advertisement

वह उसे कार्तिक को अपने साथ ले जाने के लिए कहता है। जब सुहासिनी कार्तिक से ऐसा करने के लिए कहती है, तो वह फैक्ट्री में एक जरूरी काम के बारे में बहाना बनाता है और उसे नायरा से मिलना होता है।

वेदिका ने सुहासिनी को बताया कि वह ड्राइवर के साथ जाएगी और जल्द ही वापस आएगी। नायरा कार्तिक को बाहर जाने के लिए कहती है क्योंकि वह नहीं चाहती कि परिवार का कोई भी व्यक्ति उनकी बातचीत को सुने।

Advertisement

कार्तिक नायरा के साथ जाता है। वेदिका कार्तिक की कार को देखती है। कार्तिक और नायरा एक कैफे में प्रवेश करते हैं और कार्तिक उसे बताता है कि उसे क्या बात है।

वह उसे बताती है कि लीजा का प्रेमी कोई और नहीं बल्कि अखिलेश गोयनका है। यह जानकर वह स्तब्ध है। जब वे बात कर रहे थे, वेदिका कपकेक प्राप्त करने के लिए एक ही कैफे में आती है।

वह उन्हें एक साथ देखने के लिए चकित है। वह परेशान है क्योंकि कार्तिक ने उसे नायरा के साथ रहने के लिए झूठ बोला और उनका सामना करने के साथ छोड़ दिया।

कार्तिक नायरा से कहता है कि उसे उस पर भरोसा है क्योंकि वह बिना किसी सबूत के इतनी बड़ी बात कभी नहीं बताएगा। कार्तिक ने अखिलेश को कैफे में बुलाया, जहां लिसा उसे देखती है और उससे मिलने के लिए तैयार हो जाती है।

वह अखिलेश के साथ फिर से जुड़ने के लिए नायरा को धन्यवाद देती है। अखिलेश ने लीसा को पहचानने से इंकार कर दिया और नायरा से कहता है कि वह गलत है। लीजा यह जानकर चौंक जाती है कि अखिल कार्तिक का चाचू है।

वह कार्तिक से कहती है कि उसे बच्चों के साथ शादी करने और टूटने के बारे में नहीं पता था।

यह रिश्ता क्या कहलाता है नाटक आज का

Advertisement