You cannot copy content of this page

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai – 8th October 2019 – Written Update In Hindi

yeh rishta kya kehlata hai 8 october 2019 episode स्टार्ट कार्तिक ने नायरा की मदद की। कायराव और वंश नृत्य। वेदिका महिला से उसे जाने देने के लिए कहती है। महिला बहस करती है और उसे रोकती है। कैराव, नायरा से नृत्य करने के लिए कहता है। चोगड़ा पर नायरा ने नृत्य किया … कार्तिक पुराने समय को याद करता है। वेदिका आती है और नायरा को पोल के नीचे नाचते हुए देखती है।

वेदिका कार्तिक और नायरा को देखती है। उनके लिए समय रुक जाता है। वेदिका ने अपने कान काट दिए और सोचती है कि मैं नायरा को बचाने के लिए नहीं गया था, यह उसकी वजह से हुआ। वह रोती है। वह कहती है कि मेरे साथ क्या हुआ, मैं ऐसा नहीं हूं, मैंने हमेशा सभी की मदद की। वह कार्तिक को चिल्लाता है और नीचे गिरने वाले वर्तमान तारों के बारे में संकेत देता है। कार्तिक चलाता है और नायरा को धक्का देता है। बल्ब नीचे गिर जाते हैं। आयोजक पूछता है कि क्या हुआ, क्या तुम ठीक हो। नायरा जाती है।

कार्तिक आयोजकों को डांटता है। वह कहता है कि अगर मेरे नायरा के साथ कुछ हुआ, तो मैंने किसी को नहीं छोड़ा। दामिनी डांडिया से थक गई और आराम करने लगी। वह वकील के शब्दों के बारे में सोचती है। वह आदमी को बुलाती है और काम के बारे में पूछती है। वह कहते हैं कि मुझे मेरी पत्नी डांडिया इवेंट में मिली। वह कहती है कि मुझे नायरा के बारे में सभी विवरण चाहिए, मैं उसे पिक्स भेज रही हूं, वह डांडिया क्लब में है।

वह कहता है मैं भी वहां हूं, मैं पता लगाऊंगा। वह कहती है कि मैं जीतने के लिए दृढ़ हूं, किसी भी तरह से हो। कार्तिक नायरा की तलाश करता है। नायरा उसके बारे में सोचती है। वेदिका आती है और उसे गले लगा लेती है। वह रोती है। नायरा ने सब ठीक पूछा? वेदिका कहती है हाँ, तुम ठीक रहो। नायरा किसी को देखने के लिए मुड़ती है।

मनीष और सभी में एक बात और हंसी है। मनीष ने नक्श को गले लगाया। वंश कहते हैं कि यह मजेदार था, लेकिन मुझे चोट लगी। कैराव पूछती है कि मम्मी और पापा कहां हैं। नक्श का कहना है कि वे आसपास होंगे। नायरा का अपहरण हो जाता है। उसे ट्रक में ले जाया जाता है। समर्थ कहते हैं कि उनके फोन कनेक्ट नहीं हो रहे हैं। वह पल्लवी से वेदिका के बारे में पूछता है। पल्लवी कहती है कि वेदिका घर गई, उसने मुझे बताया। नक्श को नायरा का संदेश मिला, मैं घर जा रहा हूं। समर्थ कहते हैं कि मुझे लगता है कि कार्तिक उनमें से किसी एक को घर छोड़ने गया था।

वेदिका रोती है और सोचती है कि मैं यह कैसे सोच सकती हूं, नायरा एक इंसान है, एक मां है, मैं यह कैसे सोच सकती हूं। नायरा नीचे गिर जाती है। कार्तिक का अपहरण होते देख वह चौंक जाती है। वह चिल्लाती है। वह जाग गया। एफबी कार्तिक को देखकर नायरा को दिखाता है। वह कहता है कि भगवान का शुक्र है, तुम ठीक हो। वह कहती है कि मैं कैराव को घर ले जाऊंगी।

वह सोचता है कि यह सुरक्षित नहीं है कि वह रात में अकेली जाती है। वह उसके पीछे जाता है और गुंडों को उसे पकड़ता हुआ देखता है। गुंडों ने उसके सिर पर वार किया। वह बेहोश हो गया। उसे कॉल आती है। उसके फोन से गुंडे मैसेज करते हैं। कार्तिक और नायरा ट्रक के अंदर बंद हो जाते हैं। गुंडे आदमी से झूठ बोलते हैं और गाड़ी से उतर जाते हैं। एफबी समाप्त होता है। कार्तिक और नायरा ने ट्रक को टक्कर मार दी। दामिनी ने उस आदमी से पूरे घर को तेजी से जांचने के लिए कहा, नायरा से कुछ पाने की कोशिश की, जो गोवा में उसके पिछले जीवन से संबंधित है।

वह कहती है कि कार्तिक, मुझे बच्चे की कस्टडी पाने के लिए नायरा के अतीत का पता लगाना होगा। गुंडे कार्तिक और नायरा को किसी जगह ले आते हैं। वे हंसते हैं और लूट की योजना कार्तिक और नायरा को बताते हैं। कार्तिक और नायरा ने उन्हें लात मारी। गुंडे उन्हें पकड़ लेते हैं। नक्ष ने गार्ड को फोन किया और पूछा कि क्या नायरा घर आई है। गार्ड का कहना है कि हां, उसके कमरे की रोशनी चालू है। नक्ष कहता है कि हम भी घर जाएंगे। कार्तिक और नायरा इंजेक्ट हो जाते हैं। गोयन का कहना है कि आपके परिवार खुशी-खुशी हमें फिरौती देंगे, इंजेक्शन आपको नशा देगा, आप लड़ना पसंद नहीं करेंगे।

गायू का कहना है कि वेदिका घर पर है। दादी का कहना है कि अब हम घर जाएंगे। कैराव कहते हैं, हम नहीं गए। वंशी यहां अपनी मस्ती कहती है। समर्थ पूछते हैं कि क्या आप वंश को नहीं समझ सकते? नक्श का कहना है कि हम कैराव के साथ रहेंगे। समर्थ कहता है हाँ, क्यों नहीं, हमें जलेबियाँ खानी हैं। फिरौती मांगने के बारे में गुंडे योजना बनाते हैं। कार्तिक और नायरा बहस करने लगते हैं। वे करीब आते हैं और फ्लर्ट करते हैं।

Also Read:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update In Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Latest News In Hindi

Rajeev @serial_hindi

Rajeev Kumar Saini

Recent Posts

ये रिश्ता क्या कहलाता है – 22 अक्टूबर 2019 – आज का एपिसोड

ये रिश्ता क्या कहलाता है – 22 अक्टूबर 2019 – आज का एपिसोड

ये रिश्ता क्या कहलाता है - 22 अक्टूबर 2019 - आज का एपिसोड ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज…

11 hours ago
नजर सीरियल – 22 अक्टूबर 2019 – आज का भाग दिखाइए

नजर सीरियल – 22 अक्टूबर 2019 – आज का भाग दिखाइए

nazar 22 October 2019 written update in hindi नजर सीरियल के आज के एपिसोड में आप सब देखेंगे कि कैसे…

11 hours ago
कसौटी जिंदगी की – 22 अक्टूबर 2019 – आज का एपिसोड – नाटक सीरियल

कसौटी जिंदगी की – 22 अक्टूबर 2019 – आज का एपिसोड – नाटक सीरियल

कसौटी जिंदगी की 22 अक्टूबर 2019 आज के एपिसोड नाटक सीरियल कसौटी जिंदगी की आज के एपिसोड में आप सब…

11 hours ago
 Yeh Yishta Kya Kehlata Hai – नई मुसीबत नायरा और कार्तिक की लाइफ में – Upcoming Twist

Yeh Yishta Kya Kehlata Hai – नई मुसीबत नायरा और कार्तिक की लाइफ में – Upcoming Twist

Yeh Yishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist Yeh Yishta Kya Kehlata Hai आने वाले एपिसोड में आप सब देखेंगे कि…

1 day ago
Kasauti Zindagi Ki – Anurag and Prerna Wedding drama – Upcoming Twist

Kasauti Zindagi Ki – Anurag and Prerna Wedding drama – Upcoming Twist

Kasauti Zindagi Ki Upcoming Twist -Kasauti Zindagi Ki Latest News Kasauti Zindagi Ki is going to have an interesting mode…

1 day ago
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : 22th October 2019 : Written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : 22th October 2019 : Written Update

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22th October 2019 Written Update Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update में आप सब…

1 day ago