Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th March 2019 Upcoming Twist

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 8th March 2019 Upcoming Twist

YRKKH Ki Letast News – Naira ने Sidharth (Kartik) को महा शिवरात्रि पर उसके नृत्य प्रदर्शन के लिए अपने साथी के रूप में रखने पर जोर दिया। वह Kartik को भगवान शिव का किरदार निभाने के लिए कहती है, लेकिन वह उसके साथ नृत्य करने से मना कर देता है।

एक जोड़े के रूप में, Kartik और Naira को एक विवाहित जोड़े के रूप में अपनी यात्रा में अशांत समय का सामना करना पड़ा है। दोनों को अतीत में कई बार अलग किया गया है, लेकिन वे फिर से मिल गए हैं क्योंकि उनका गहरा प्यार सभी बाधाओं के बावजूद उन्हें एक साथ लाता है। वे फिर से अलग हो गए हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं?

वे स्वर्ग में बना एक मैच हैं और किसी को भी उनके बीच नहीं आने देंगे। Naira ने अपनी याददाश्त खो दी है, फिर भी वह Kartik से जुड़ाव महसूस करती है। उसे उससे प्यार हो गया है और उसे लगता है कि वह उसके सबसे करीब है, तब भी जब वह उसके बारे में बहुत कम जानती है।

Naira ने Sidharth (Kartik) को महा शिवरात्रि पर उसके नृत्य प्रदर्शन के लिए अपने साथी के रूप में रखने पर जोर दिया। वह Kartik को भगवान शिव का किरदार निभाने के लिए कहती है, लेकिन वह उसके साथ नृत्य करने से मना कर देता है।

Also Read – Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

परिणाम का सामना करने की हिम्मत जुटाकर, Kartik ने Naira के लिए भगवान शिव की भूमिका निभाने का फैसला किया। दोनों ने अतीत में दिव्य युगल की भूमिका निभाई है, और Naira के प्रशंसक उन्हें एक बार फिर शिव और पार्वती के रूप में देखकर प्रसन्न होंगे।

Naira Rishabh को अपने डांस पार्टनर के रूप में पाकर खुश नहीं है, और वह चुपके से Sidharth को उसके साथ देखने की उम्मीद करती है। Naira की इच्छा सच हो जाएगी क्योंकि पूर्वग्रह में Kartik को भगवान शिव के रूप में कपड़े पहने हुए दिखाया गया है। वह Naira के साथ मंच साझा करते हुए दिखाई देते हैं जो पार्वती का किरदार निभाती हैं।

Naira खुश होगी लेकिन Kartik अपने परिवार की प्रतिक्रिया को कैसे संभालेंगे? सबसे महत्वपूर्ण बात, वह नक्ष के साथ कैसे व्यवहार करेगा? क्या Kartik चीजों को नियंत्रण में रखने में सफल होंगे? आइए उम्मीद करते हैं कि आने वाले Episode में Naira का जादुई रोमांस ज्यादा देखने को मिलेगा।

Add Comment