Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6th March 2019 Written Update Aaj Ka Episode

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 6th March 2019 Written Update के Episode

Aaj Ka Episode – Naksh इस सच्चाई से बेखबर है कि Naira अपनी याददाश्त खोने के बावजूद Kartik से भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई है। उसके पास अतीत की अस्पष्ट यादें हैं और यहां तक ​​कि वह Kartik के नाम को अवचेतन रूप से कहती है।

Advertisement

जैसी कि उम्मीद थी, Naira की प्रेम कहानी आगे चलकर अशांत हो जाएगी। आराध्य दंपति जो अतीत में पर्याप्त कठिनाइयों का सामना कर चुके हैं, उन्हें भविष्य में भी कई बाधाओं से जूझना पड़ सकता है।

Advertisement

Naira की स्मृति हानि ने Naksh को Kartik से दूर रखने का मौका दिया। Naksh नहीं चाहता कि Naira को Kartik के बारे में कुछ भी याद हो, जिसे वह Naira के दुःख का स्रोत मानता है। Naksh इस सच्चाई से बेखबर है कि Naira अपनी याददाश्त खोने के बावजूद Kartik से भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई है।

उसके पास अतीत की अस्पष्ट यादें हैं और यहां तक ​​कि वह Kartik के नाम को अवचेतन रूप से कहती है। जब वह डांस क्लास में तालमेल का अनुभव करती है, तो Kartik उसे अस्पताल ले जाता है।

Advertisement

लेकिन शादी की सालगिरह केक खाने के बाद, वह बेहतर महसूस करती है। वह अनजाने में Kartik का नाम भी लेती है। Naira अभी भी Kartik के साथ प्यार में है और उसके साथ एक लौकिक संबंध साझा करती है जो अटूट है। Naksh को लगता है कि कोई भी उसे नहीं समझता है और Rishabh के साथ अपनी व्यथा साझा करता है।

Also Read – Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

वह Rishabh को उस मुद्दे के बारे में सूचित करता है जिसके कारण गोयनका और सिंघानिया के बीच दरार पैदा हुई थी। Rishabh, Naksh को समर्थन प्रदान करता है और उसे बताता है कि वह Naira को अपने पति से दूर रखने में सही है।

बाद में, Naira एक नृत्य कार्यक्रम के लिए देवी पार्वती के रूप में तैयार होना चाहती हैं और चाहती हैं कि सिद्धार्थ (Kartik) भगवान शिव की भूमिका निभाएं। संयोग से, Kartik भी Naira के समान ही बाजार में है, जहां वह उसे Rishabh के साथ स्पॉट करता है, जो भगवान शिव का किरदार निभाते हैं।

देवयानी और दादी नहीं चाहतीं कि Rishabh Naira का साथी बने, लेकिन Naksh उनकी बात मानने से इनकार कर देता है। Kartik, Naksh के जीवन में एक नया आदमी लाने की कोशिश करने के लिए Naksh का सामना करता है।

वह Naksh को सावधान करता है कि वह ऐसा कुछ भी न करे जो Naira के लिए उसके प्यार को चुनौती दे। Kartik अपने जीवन में Naira को वापस पाने के लिए किसी भी हद तक जाने की कसम खाता है। अब Kartik क्या करेगा?

Advertisement