Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 February 2019 Written Update Aaj Ka Episode

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 February 2019 Written Update के Episode

Aaj Ka Episode यह संभावना है कि एक नया आदमी Naira के जीवन में प्रवेश कर सकता है और यह Nakshके दोस्त Rishabh के अलावा कोई नहीं है। वह पहले से ही Naira से प्रभावित है जब वह उसे ‘पीछा’ करने के लिए चिल्लाती है।

Advertisement

Naira ने अपनी याददाश्त खो दी हो, लेकिन अवचेतन रूप से वह अतीत के उन क्षणों को याद करती है जब वह Kartik को स्वयंभू नैतिक पुलिस द्वारा हमला करते हुए देखती है।
वह Kartik को जोर-शोर से बुलाती है, बिना यह जाने कि वह उसे उसके वास्तविक नाम से संबोधित करता है। वह गुंडों की पिटाई करता है और Kartik को मारपीट करने से बचाता है।

Advertisement

Kartik (सिद्धार्थ) Naira को अपनी ताकत दिखाते हुए दंग रह जाता है, जैसे उसने अतीत में किया था। हालांकि, उसे पता चलता है कि Naira ने उसकी याददाश्त वापस नहीं ली है।
दिलचस्प बात यह है कि Naira को सिद्धार्थ को Kartik कहकर संबोधित करना याद नहीं है। दो साझा क्षणों को एक साथ देखकर कायरा के प्रशंसकों को खुशी होगी।

गुंडों से छुटकारा पाने के बाद, Kartik Naira को घर छोड़ देता है। Naira को आश्चर्य होता है कि Kartik को कैसे पता चलता है कि उसका निवास स्थान कहाँ है। Kartik ने चतुराई से उसे बताया कि उसने अपना पता उसके साथ साझा किया था और वह सब भूल गया होगा।

Advertisement

Also Read – Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Naira को Kartik से प्यार हो गया है और यह कायरा के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। हालाँकि, Kartik को डर है कि उसकी याददाश्त वापस आने के बाद Naira उससे नफरत कर सकती है। इसलिये

Kartik के लिए Naira के दिल में एक बार फिर प्यार उमड़ आया है, लेकिन एक मोड़ लगता है। यह संभावना है कि एक नया आदमी Naira के जीवन में प्रवेश कर सकता है और यह Naksh के दोस्त Rishabh के अलावा कोई नहीं है। Rishabh पहले से ही Naira से प्रभावित है,

क्योंकि वह उसे ‘घूरने’ के लिए चिल्लाता है। वह उसे एक शिकारी होने की गलती करती है जबकि वास्तव में उसे Naksh द्वारा अपने घर आने के लिए आमंत्रित किया जाता है।
क्या Rishabh की एंट्री Naira और Kartik के बीच की खाई पैदा करेगी? भगवान भरोसे छोड़ देना।

Advertisement