Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 February 2019 Written Update Aaj Ka Epsode

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 February 2019 Written Update के Episode

Aaj ka Episode में Kartik विला के बाहर खड़े Naira को स्पॉट करते हैं। वह मुख्य द्वार से बाहर निकलकर पूछती है कि वह अपने निवास पर कैसे उतरी। वह आश्चर्य करता है कि उसने अपनी याददाश्त वापस पा ली है, लेकिन नहीं, उसने नहीं।

Advertisement

कायरा के प्रशंसकों ने अधिक नहीं मांगा। हालांकि Kartik और Naira अलग हो गए हैं, लेकिन सुंदर युगल के लिए प्यार फिर से खिल रहा है। Naira, जो अपनी याददाश्त खो चुकी है, Kartik के प्रति आकर्षित हो जाती है,

Advertisement

जो अपनी नृत्य अकादमी में सिद्धार्थ के रूप में प्रस्तुत होता है। वह उसके पति होने की कोई स्मृति नहीं होने के बावजूद उसके साथ एक त्वरित संबंध महसूस करती है। Naira अपने परिवार के सदस्यों से अलग रहती है

लेकिन Kartik के लिए एक प्यार दिखाती है। उसने अपना दिल खो दिया है, और यह स्पष्ट है। वेलेंटाइन डे पर रिहर्सल के दिन डांस एकेडमी में Kartik को न पाकर Naira क्लास से अपने घर जाने के लिए निकलती है।

Advertisement

वह गोयनका विला पहुंचती है, जिसकी वह गुप्त रूप से प्रशंसा करती है, लेकिन मुख्य बिजली के बक्से में शॉर्ट-सर्किट के कारण लगी आग को बुझाने के लिए उसके परिवार के सदस्यों को घर से बाहर निकलते देख कर वह डर जाती है।

Also Read – Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मनीष, अखिल, सुरेखा, लव, कुश और दादी ने आग को काबू में रखने के लिए हेल्टर-स्केलेटर चलाया। अंत में, Kartik ज्योति को डुबोने के लिए निकलता है। चारों तरफ धुआं है। एक आग बुझाने की मशीन का उपयोग करके स्टाफ के सदस्यों ने आग बुझाई।

Kartik विला के बाहर खड़े Naira को स्पॉट करते हैं। वह मुख्य द्वार से बाहर निकलकर पूछती है कि वह अपने निवास पर कैसे उतरी। उसे अपनी पसंदीदा कचौड़ी का एक पैकेट भी जमीन पर पड़ा मिला। वह आश्चर्य करता है

कि उसने अपनी याददाश्त वापस पा ली है, लेकिन नहीं, उसने नहीं। Kartik को पता चलता है कि Naira को उससे प्यार हो गया है और वेलेंटाइन डे पर उसकी तरफ देखकर उसे खुशी हुई है।

कहीं और Naksh और Keerti में बहस हो जाती है। Keerti को Naksh द्वारा उपेक्षित महसूस होता है जो अपनी बहन Naira के बारे में अधिक असुरक्षित हो रहा है, जबकि उसे लगता है कि उसकी पत्नी को संकट की घड़ी में उसका साथ देना चाहिए। क्या नाइक अनजाने में Naksh और Keerti के बीच दरार का कारण होगा?

Advertisement