Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 February 2019 Written Update Aaj Ka Epsode

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai – 26 February 2019 Written Update के Episode

Advertisement

Aaj Ka Episode में बाहरी ताकत कितनी मजबूत है, प्यार खिलने और फलने-फूलने का रास्ता खोज लेगा। कार्तिक उर्फ ​​सिद्धार्थ के लिए Naira का प्यार खिल उठा है और वह उसके साथ अधिक समय बिताने के लिए उत्सुक है।

Advertisement

उसकी memory loss के बाद, Naira (जो अपने भाई नक्ष को भी याद नहीं करती है) को Karthik से जुड़ा हुआ महसूस होता है, जिसे वह नृत्य कक्षा में मिलती है।

 

Advertisement

Also Read – Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

कार्तिक उसके दिल को जीतने के लिए दृढ़ है, और वह उसके लिए समान रूप से आकर्षित है। Naira अपने नृत्य कौशल के लिए प्रशंसा के शब्दों को सुनकर खुश है।

वह चुपके से कार्तिक को देखता है और उसकी प्रशंसा करता है। उसके सहपाठियों को लगता है कि Karthik के साथ उसकी केमिस्ट्री शानदार है और वे एक अच्छी जोड़ी बनाएंगे। नृ
त्य शिक्षक उन्हें प्रदर्शन के लिए एक कदम तैयार करने का निर्देश देता है। वह छात्रों को वेलेंटाइन दिवस पर अपनी संबंधित तारीखें लाने के लिए अपनी सहमति भी देता है।

Naira ने अपने वेलेंटाइन के रूप में कार्तिक की इच्छा जताई और अपने डांस क्लास से उसका संपर्क विवरण प्राप्त किया। वह Karthikके साथ बात करने के लिए लैंडलाइन नंबर पर कॉल करता है।

लव और कुश कॉल में शामिल होते हैं और उसे बताते हैं कि उनके घर में सिद्धार्थ नाम का कोई नहीं है। बाद में, वह Karthikको अपने मोबाइल फोन पर कॉल करती है। एक ओर,
Naira को लगता है कि वह Karthikके साथ एक विशेष बंधन साझा करती है, और

दूसरी तरफ, नक्श नहीं चाहता कि वह अपने पति के पास लौटे। नक्ष Naira से कहता है कि उसे अजनबियों पर भरोसा नहीं करना चाहिए और उसे उन लोगों के बारे में सूचित रखना चाहिए जो उससे दोस्ती करने की कोशिश कर सकते हैं। Naira को पता चलता है कि नक्श एक चिड़चिड़ा स्वभाव का व्यक्ति है।

Advertisement