Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 March 2019 Latest News

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 March 2019 Latest News and Upcoming Twist 

Advertisement

YRKKH Serial Ki Letast News – जब Naira ने Naksh की अस्वीकृति के बावजूद उसे चुना है, तो Kartik उसे हमेशा खुश रखने का वादा करता है। वह उसे आश्वासन देता है कि वह चीजों को ठीक कर देगा और उनके बीच कुछ भी समस्या पैदा नहीं होने देगा।

Advertisement

Kartik और Naira एक साथ वापस आ गए हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। जिन दो प्रेमियों को अतीत में कई बार परिस्थितियों से चुनौती मिली है, उन्होंने बार-बार पुनर्मिलन करने के लिए सभी बाधाओं का सामना किया है। यह समय अलग नहीं है।

Naksh Naira को Kartik से दूर रखने के लिए बेताब प्रयास करता है, लेकिन वह एक बार फिर उससे अपना दिल हार जाती है। हालाँकि Naira को Kartik से शादी करने की कोई याद नहीं है, लेकिन जब वह नृत्य अकादमी में सिद्धार्थ के रूप में अपना परिचय देता है,

Advertisement

तो वह उससे जुड़ाव महसूस करती है। Naira अपने परिवार में किसी को याद नहीं करती है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि वह Kartik की ओर आकर्षित हो जाती है। वह उसके लिए ऊँची एड़ी के जूते पर जाता है और उसे गोयनका विला में चुपके से आने के बाद उसे प्रपोज करता है।

Kartik (जो पहले से ही अपने बच्चे के नुकसान के बारे में उससे झूठ बोलने के लिए दोषी है और Keerti के बच्चे को अपने बेटे के रूप में पेश करता है) को अपनी पहचान के बारे में बताने के लिए खुद से घृणा महसूस होती है।

जब Naira उसे प्रपोज करती है, तो वह चुप रहना चुनता है। वह उसे आश्चर्यचकित करता है यदि वह उससे प्यार करता है। इसलिए, अपने अपराध को दूर करने के लिए, Kartik ने उसे सच बताने का फैसला किया ताकि वह विश्वास पर आधारित संबंध बना सके। और अब जब Naira ने Naksh की अस्वीकृति के बावजूद उसे चुना है, तो Kartik उसे हमेशा खुश रखने का वादा करता है।

उसने उसे भरोसा दिलाया कि वह चीजों को ठीक कर देगा और उनके बीच कभी भी कोई समस्या पैदा नहीं होने देगा। अब Naksh क्या करेगा? क्या वह Naira को Kartik के साथ जाने देगा? अब ऋषभ क्या भूमिका निभाएगा? चलो इंतजार करो और देखो।

Advertisement