Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 March 2019 Latest News

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 18 March 2019 Latest News

Advertisement

YRKKH Serial Ki Letast News – Naksh Kartik से कहता है कि वह अपने जीवन में Naira को कभी वापस नहीं ला सकता है और यह स्पष्ट करता है कि वह अपनी बहन को गोयनका घर में वापस नहीं जाने देगा।

Advertisement

Sidharth की असली पहचान के बारे में सच्चाई बाहर है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि Naira कैसे प्रतिक्रिया देती है। Naira ने गोयनका के साथ Sidharth (Kartik) की पारिवारिक तस्वीर ढूंढी। वह इस तथ्य से अवगत है कि उसकी भाभी गोयनका की बेटी है,

लेकिन यह नहीं जानती थी कि Kartik एक ही परिवार से है। कुहू (Rajshri की पोती) और मिष्टी (Devyani की पोती), Naira और Kartik के पुनर्मिलन में मदद करने के लिए सिंघानिया निवास में हैं, लेकिन वे जानते हैं कि Naksh उन्हें सुलह नहीं करने देंगे।

Advertisement

प्रीकैप सेगमेंट में Kartik और Naksh के बीच गर्म बहस की झलक दिखती है। Naksh Kartik से कहता है कि वह अपने जीवन में Naira को कभी वापस नहीं ला सकता है और यह स्पष्ट करता है कि वह अपनी बहन को गोयनका घर में वापस नहीं जाने देगा।

Kartik, जो परिणामों का सामना करने के लिए तैयार है, अगर Naira उसे ऐसा करने के लिए कहती है तो वह दूर जाने के लिए तैयार हो जाता है। Naira अब क्या करेगी? जब Kartik ने खुद को Sidharth के रूप में पेश किया था,

Naira ने उसे ईमानदार और पारदर्शी होने के लिए कहा था। उसने कहा था कि झूठ का एक कोटा भी उसे चोट पहुँचाएगा। अब जब उसे पता चला है कि Kartik ने उससे झूठ बोला था, तो क्या वह उसे माफ कर देगी?

एक ओर, नक्श और ऋषभ Kartik को Naira से दूर रखने के लिए दृढ़ हैं, और दूसरी तरफ, मिष्टी और कुहू उन्हें फिर से मदद करने के लिए उत्सुक हैं।
कौन जीतेगा – Naksh और ऋषभ या कुहू और मिष्टी? परिवार के बुजुर्ग नहीं चाहते कि Naira और Kartik अलग हो जाएं। केवल Naksh उन्हें अलग रखने पर नरक-तुला है।

Advertisement