Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11th March 2019 Big Letast News Upcoming Twist

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11th March 2019 Upcoming Twist

YRKKH Ki Letast News – Naksh की छाप है कि Rishabh ने Naira के साथ मंच पर नृत्य किया। वह Rishabh के नृत्य कौशल की प्रशंसा करता है और उसे Naira का स्थायी नृत्य सहयोगी बताता है।

Advertisement

Naira को Sidharth (Kartik) के बारे में बात करने से परेशानी खत्म हो सकती है। हां, प्रीकैप एक झलक देता है जो हम आगामी एपिसोड में देखने की उम्मीद कर सकते हैं। Naksh की छाप है कि Rishabh ने Naira के साथ मंच पर नृत्य किया।

Advertisement

वह Rishabh के नृत्य कौशल की प्रशंसा करता है और उसे Naira का स्थायी डांस पार्टनर बताता है, लेकिन Naira सच बोलने से परहेज नहीं करती है। Naira Naksh को बताती है कि यह Rishabh नहीं था जिसने उसके साथ नृत्य किया था।

वह Naksh को Sidharth (Kartik) के बारे में बताती है, जो डांस स्कूल में उसका साथी है। क्या यह रहस्योद्घाटन Naksh को सतर्क करेगा? जब से उसने अपनी याददाश्त खोई है, वह Naira के बारे में अधिक असुरक्षित हो गया है। इसके अलावा,

Advertisement

उसने अपनी बहन को Kartik से दूर रखने का फैसला किया है और उसे उसके जीवन से निकालने की कसम खाई है। Naira के जीवन में Rishabh की क्या भूमिका होगी? (अब, Rishabh जानता है कि Sidharth कोई और नहीं Kartik है।

Also Read – Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

क्या वह Naira को एक सच्चे दोस्त के रूप में मदद करेगा या वह एक बाधा खड़ी करेगा? Kartik ने नक्श के फैसले के बारे में उसे एक बार फिर Naira के जीवन में प्रवेश नहीं करने के बारे में सीखा है। लेकिन Kartik चुप रहने वाला नहीं है, और वह अपने जीवन में Naira को वापस जीतने के लिए अपने रास्ते से बाहर जाने वाला है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि अपनी याददाश्त हासिल करने के बाद Naira कैसी प्रतिक्रिया देती है। क्या वह अपने बच्चे के बारे में झूठ बोलने के लिए Kartik को माफ कर देगी? क्या उसे एहसास होगा कि उसने अपने जीवन को बचाने और उसे खुश रखने के लिए क्या किया?

कायरा Kartik और Naira को एक साथ देखना पसंद करेगी लेकिन क्या Naksh उन्हें फिर से मिलने देगा? चलो इंतजार करो और देखो।

Advertisement