Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 March 2019 Upcoming Twist & Latest News

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 March 2019 का Episode

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ki Letast News किस्मत चाहती थी कि Naira और Sidharth (Kartik) अपनी शादी की सालगिरह पर साथ हों। Naira Kartik के साथ रहने के लिए खुश है, लेकिन कोई है जो उसे उससे दूर रखना चाहता है।

Advertisement

एवील पर हाई-वोल्टेज ड्रामा है। Kartik के साथ Naira के रिश्ते के प्रति बेहद कड़वे मोड़ की उम्मीद कर सकते हैं। Naksh अपनी बहन के बारे में बहुत अधिक असुरक्षित हो गया है
और उसे अपने वैवाहिक घर से दूर रखने के लिए नरक-तुला है। अपनी याददाश्त खो चुकी Naira को उसकी वैवाहिक स्थिति के बारे में नहीं बताया गया है।

Advertisement

उसे लगता है कि वह अविवाहित है और सौभाग्य से एक बार फिर अपने जीवन में सबसे खास व्यक्ति- Kartik से अपना दिल हार चुकी है। हां, Kartik खुद को Sidharth के रूप में पेश करता है और उसी डांस क्लास में शामिल होता है जहां Naira ने दाखिला लिया है।

दिलचस्प है, Naira, जो घर पर अपने किसी भी करीबी रिश्तेदार के साथ आराम का स्तर नहीं पा सकी है, Kartik (Sidharth) से जुड़ी महसूस करती है। उसका दिल कहता है कि उस आदमी के बारे में कुछ खास है जो उसे आकर्षित कर रहा है (इस तथ्य से अनजान है कि वह जिस पुरुष के साथ प्यार में पड़ गई है वह उसका पति है)।

Advertisement

नियति चाहती थी कि Naira और Sidharth (Kartik) अपनी शादी की सालगिरह पर साथ हों। दोनों अपने परिवार से दूर समय बिताते हैं। Naira Kartik के साथ रहने के लिए खुश है,

Also Read – Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

लेकिन कोई है जो उसे उससे दूर रखना चाहता है। आगे की कहानी कहानी की झलक दिखाती है। Naksh Manish और दादी से कहता है कि वह गोयनका के साथ हमेशा के लिए संबंध तोड़ लेना चाहता है।

दादी उसे Naksh और Kartik को अलग करने के खिलाफ चेतावनी देती है, जो एक दूसरे से विधिवत शादी करते हैं। लेकिन Naksh इस तथ्य को स्वीकार करने के मूड में नहीं हैं।
वह Naira को यह अहसास कराए बिना कि वह अपनी पत्नी के आंशिक रूप से अपने परिवार से संबंध रखता है, को जायरा से दूर रखने के बारे में अडिग है।

Advertisement