You cannot copy content of this page

Nach Baliye 9 Outstanding Performances Like Final Winnar

लोकप्रिय सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 पिछले कुछ हफ्तों से दर्शकों को मनोरंजन पर पूर्ण रूप से दे रहा है। वर्तमान सीजन जिसका 19 जुलाई, 2019 को प्रीमियर हुआ, वर्तमान के साथ-साथ पूर्व-जोड़ों की भागीदारी के कारण नाटकीय रूप से काफी मनोरंजक भी रहा है।

जैसे-जैसे यह शो अपने समापन सप्ताह के करीब आ रहा है, प्रतियोगी फाइनल तक के अपने टिकट की पुष्टि करने और नतीजों से बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी शो के सबसे लोकप्रिय और मनमोहक जोड़ों में से एक रहे हैं, जिन्हें न केवल उनके शानदार अभिनय के लिए बल्कि उनकी क्यूट केमिस्ट्री के लिए भी सराहा गया है। अनीता ने हाल ही में शो के

सेट से दो बीटीएस तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह एक शानदार हरे रंग की पोशाक में तेजस्वी लग रही हैं।
ये है मोहब्बतें की अभिनेत्री अपने पहनावे में सभी चमकदार और सुंदर लग रही हैं। नीचे अनीता हसनंदानी की तस्वीरें देखें. नच बलिए 9 की बात करें तो यह शो इस वीकेंड में डबल खत्म होने वाला है। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार,

प्रतियोगी उर्वशी ढोलकिया – अनुज सचदेवा और सौरभ राज जैन – रिधिमा जैन को इस सप्ताह के अंत में शो से बाहर कर दिया जाएगा।

उर्वशी और अनुज को कुछ हफ्ते पहले ही खत्म कर दिया गया था, लेकिन वे बाद में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में शो में लौट आए। पिछले सप्ताहांत में, प्रतियोगी आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली लगभग समाप्त होने के कगार पर थे, लेकिन समाप्त होने के कारण रद्द हो गए।

Add Comment