मोहसिन शिवांगी इवेंट में बाल-बाल बचे देखे वीडियो में

ये रिश्ता क्या कहलाता है मोहसिन खान शिवांगी जोशी इन इवेंट मोहसिन और शिवांगी, जो टीवी पर सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में ये रिश्ता क्या कहलाता में काम करते हैं, ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं। फैंस दोनों को पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर इस जोड़ी से जुड़ी छोटी बड़ी बातें ट्रेंड करती रहती हैं।

Advertisement

हालांकि, अब ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस परेशान हो गए हैं। यह वीडियो गोल्ड अवार्ड्स का है, जिसमें मोहसिन खान और शिवांगी जोशी पहुंचे थे। मोहसिन और शिवांगी इस वीडियो में हमेशा एक-दूसरे से दूर रहते हैं, हमेशा हंसते-खेलते और एक-दूसरे के साथ प्यार से खेलते हैं। इतना ही नहीं, बल्कि वे एक-दूसरे को उसी तरह से नहीं देख रहे हैं। ऐसे में फैंस को लगता है कि दोनों के रास्ते अलग नहीं हुए हैं। क्या दोनों का ब्रेकअप हुआ है।

Advertisement

सामने आए वीडियो में आप दोनों को गोल्ड अवॉर्ड्स के कारपेट पर देखेंगे। इस वीडियो में, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान मीडिया के सामने एक साथ पोज़ दे रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों एक दूसरे से नाराज़ हैं। वीडियो में, जहां शिवांगी कैमरे को देखकर मुस्कुरा रही है, मोहसिन को देखकर ऐसा लगता है कि वह शिवांगी के साथ पोज देने में इंटरेस्टेड नहीं है।

हालाँकि, आप इवेंट में शिवांगी को मोहसिन के माता-पिता से मिलते हुए देख सकते हैं। ऐसी स्थिति में, कुछ लोगों का मानना ​​है कि माता-पिता के सामने मोहसिन और शिवांगी थोड़े झिझकते थे, जिसके कारण दोनों को कटे-कटे से देखा जाता है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी कार्तिक और नायरा की भूमिकाओं में दिखाई देते हैं। इन किरदारों के जरिए दोनों ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। ऑफ स्क्रीन पति और पत्नी ऑफ स्क्रीन प्ले करने वाले कपल भी काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Advertisement