Nazar 13 February 2019 Written Update

Nazar 13 February 2019 Written Update स्टार्ट होते ही Ansh को दिखाया जाता है मोहना वहा आती है और और Ansh से पूछती है कि Piya कहाँ है? Ansh कहता है कि आपको लगता है कि आप Piya और मेरे बच्चे को चोट पहुंचा सकती हो? इसलिए मेने Piya और अपने बच्चे को आपसे बहुत दूर कर दिया है। मोहना कहती है कि तुम Piya से दूर नहीं रह पाओगे, मैं जानती हूं कि तुम उससे बहुत प्यार करते हो, जब आपका बच्चा पैदा होता है, तो तुम उसके पास जरूर जाओगे। निशांत और Piya एक गुफा में आते हैं। निशांत का कहना है कि Ansh की चिंता मत करो।

Advertisement

Ansh घर आता है, परिवार खामोश है। वेदश्री कहती हैं कि Piya कहाँ है? वह ठीक है? Ansh कहता है कि वह ठीक है, मुझे नहीं पता कि वह कहां है। वेदश्री कहती हैं कि Piya अकेली कैसे हो सकती हैं? Ansh कहता है कि वह सुरक्षित है। वेदश्री ने Ansh को गले लगा लिया। निशांत सावी से कहता है कि आपने गलती की, हमने समय पर Piya की मदद नहीं कि। सावी का कहना है कि मुझे याद नहीं कि मेरे साथ क्या हुआ था। सावी बताती है कि उसने कैसे रहस्यमय आदमी देखा। निशांत इस आदमी को खतरनाक कहता है। सावी का कहना है कि हमने उसका चेहरा नहीं देखा।

Advertisement

Also Read – Nazar Epsidoe

निशांत का कहना है कि उसके बारे में सोचो, सावी कहती है कि उसने मेरा अपहरण कर लिया है? Piya मंदिर में प्रार्थना करती है। जब वह घंटी बजाती है, तो वह अपने बच्चे की आवाज़ सुनती है, वह मुस्कुराती है और कहती है कि हम जल्द ही आपके पापा से मिलेंगे। शोर सुनते हैं और Piya को याद करते हुए मुस्कुराते हुए कहते हैं। निशांत तरल बना रहा है ताकि साणवी को सब कुछ याद रहे। वह इसे पीती है और बड़बड़ाती है कि वह इंसान नहीं है, वह इंसान नहीं है। निशांत कहते हैं इसका मतलब यह प्राणी कुछ और है। नमन का कहना है कि वह लड़का या लड़की नहीं है?

Advertisement

Piya को फूल चढ़ाने हैं। कुछ समय बीतता है और उसका पेट फूल जाता है। परिवार Ansh के लिए चिंतित है। वेदशेरे कहते हैं कि हम यह सब Piya और बच्चे की सुरक्षा के लिए कर रहे हैं। अनश को बहुत दर्द हो रहा है। Piya रोशनी में दीया से मंदिर जाती है, उसे अचानक दर्द होता है और वह चीखती है। वह बिस्तर पर और अपनी ऐंठन पर झूठ बोलती है। अर्श समय को देखता है और कहता है कि उसे समय चाहिए, वह हमें चाहिए।

सान्वी और निशांत को उस रहस्यमय आदमी के बारे में सभी सुराग मिलते हैं। सानवी का कहना है कि वह लड़कियों का अपहरण क्यों कर रहा है? पुजारी वहां आता है और कहता है कि एक बात साफ है। परिवार से कहते हैं कि कुछ खतरा है, उसे मेरी जरूरत हो सकती है, मैं जा रहा हूं। वेदशेरे कहते हैं कि आप नहीं जा सकते, मोहना आपका अनुसरण करेगा। Ansh दिखता है। श्रीनिवासन निशांत से कहते हैं कि मैंने शोध किया और यह प्राणी चुड़ैल की किताब में है। निशांत इसके बारे में अध्ययन करने जाता है लेकिन प्राणी वहाँ आता है, निशांत को बेहोश कर देता है, किताब के पन्ने और पत्ते ले जाता है।

Advertisement