Naagin 3 10th February 2019 Ka Episode

Naagin 3 10th February 2019 Episode की शुरुआत रोहिनी और आलेख ने युवी को जगाते है। रोहिणी कहती है कि सुमित्रा बदल गई है और बेला के साथ है। युवी इस बात पर विश्वास नहीं कर सकता है। सुमित्रा ने सभी को एक साथ बुलाया, लेकिन क्या होने जा रहा है,

Advertisement

Naagin 3 Bela

Advertisement

इसके बारे में किसी ने नहीं कहा! सुमित्रा आती है और बेला और विक्रांत से माफी मांगती है। सुमित्रा बेला और विक्रांत को जमीन में फेंक देती है।सुमित्रा विश् को नागमणि देने के लिए कहती है वरना सुमित्रा सबको मार डालेगी। विश् आता है और पूछता है कि सुमित्रा ने उसे क्यों बुलाया? सुमित्रा का कहना है कि विश को हर किसी को बताने की जरूरत है।

विश, सुमित्रा को बेला और विक्रांत को बाहर ले जाने के लिए कहता है। सुमित्रा अपनी टीम से गर्म लावा को जमीन पर फेंकने के लिए कहती है। मैदान में गर्म लावा के कारण, बेला और विक्रांत अपने नागिन अवतार में नहीं आ सकते हैं और जगह से भाग सकते हैं।

Advertisement

विश का कहना है कि नागमणि उसकी आँखों के सामने है और हवेली की ओर इशारा करती है। सुमित्रा अपनी टीम के साथ निकल जाती है। बेला और विक्रांत के लिए माहिर बुरी तरह रो रहा है। ज़मीन बंद हो जाती है जिससे वाम को बहुत भ्रम होता है।



विशा बेला और विक्रांत के पास जाती है और उन्हें बाहर निकालने का प्रबंधन करती है। बेला का कहना है कि यह सिर्फ यह दिखाने की योजना थी कि विश सबके सामने मर चुका है। बेल्टू बेला की मदद करने के लिए एक जाल लाता है और एंडी इससे खुश है। बेला एंडी, कुहू, और बुल्टू से माहीर और खुद की देखभाल करने के लिए कहती है।

बल्लू आदि को सब कुछ बताता है लेकिन वह सुमित्रा को इसके बारे में सूचित करने की कोशिश करता है। आदि युवती को फोन करता है लेकिन विक्रांत ने फोन उठाया। बेला आदि को बाँध लेती है और विश को वहीं छोड़ देती है।

Also Read – Naagin3

सुमित्रा हवेली से नागमणि लेने आई है और अपनी टीम को पीछे छोड़ देती है। सुमित्रा हवेली में प्रवेश करती है और दरवाजा बंद हो जाता है। वह हर जगह अपना प्रतिबिंब देखती है और आगे नहीं बढ़ पाती है। विश आता है और पूछता है कि क्या वह आईने में अपने प्रतिबिंब की तरह नहीं है। विश ने सुमित्रा को अपने जादू में फँसा लिया है और सुमित्रा उसके नागिन अवतार में नहीं आ सकती है।

एंडी, कुहू और बुल्टू अपनी टीम के साथ युवी को फंसाने में कामयाब रहे। कुहू माहिर को बाहर निकालने की कोशिश करती है, लेकिन युवी उसे जाने नहीं देता है। बुल्टू ने बेल पत्ती को युवी पर फेंका और माहिर नेट से बाहर हो गया। एंडी गिद्धों के लिए एक बंदूक निकालता है।

सुमित्रा दर्पण में विश का प्रतिबिंब देखती है और जान जाती है कि वह जीवित है। बेला और विक्रांत भी वहां आते हैं। युवी नेट से बाहर आने के लिए माहिर के दिमाग को बदलने की कोशिश करता है। माहिर उसकी मदद करने से इनकार करता है क्योंकि वह एक बुरा व्यक्ति है।

सुमित्रा विक्रांत से उसे आग से बाहर निकालने के लिए कहती है। विक्रांत का कहना है कि वह अपने मृत शरीर को आग नहीं देना चाहता है। विक्रांत उस क्षण को याद करता है जब विश अपनी गोद में बेहोश पड़ा था। वह याद करता है जब उसने विश के लिए अपना प्यार कबूल किया था और वह यह सुनकर जाग गई थी। आदिम सुमित्रा की मदद करने के लिए रस्सियों और चालों से भागने में कामयाब रहा।

बेला और विक्रांत ने कहा कि उसने उन्हें जमीन पर फेंकने की अपनी योजना पहले ही सुन ली थी। सुमित्रा नागमणि के लिए कहती है और कहती है कि अगर वह अपनी नागमणि नहीं लेगी तो वह नहीं मर जाएगी। बेला जवाब देती है कि वह यह जानती है और यह भी कि सुमित्रा एक लालची महिला है। सुमित्रा का जवाब है कि बेला सहित हर कोई लालची है।

आदि भागता हुआ बाहर आता है और माहीर उसे देखता है। बेला कहती है कि आग सिर्फ एक दर्पण में लगी है और दूसरी बस एक प्रतिबिंब है जो उसे डरा रही थी। बेला ने सुमित्रा से उन्हें नागमणि वापस देने के लिए कहा।

Advertisement