Kumkum Bhagya Written Update 3 January 2020

Kumkum Bhagya Written Update 3 January 2020 में, प्राची के नाम और समाज में छवि को बर्बाद करने के लिए rhea की योजना क्या है? संजू यहाँ कैसे मदद करेगा? पिछले एपिसोड में, रणबीर प्राची से पूछने से बहुत डर रहा था कि क्या उसका प्रस्ताव सुना जाए और उसका जवाब क्या है। आर्यन को अपने साथ लेकर, वह उसी का पता लगाने के लिए प्राची के घर गया।

Advertisement

अंत में, उसने प्राची को अकेला पाया और उससे पूछने की हिम्मत जुटाई कि क्या उसने उसके प्रस्ताव के लिए हाँ कहा है। प्रश्न के वास्तविक संदर्भ से अनभिज्ञ और यह मानते हुए कि यह काम से संबंधित था, प्राची ने वास्तव में हां कहा और आगे बढ़ी। यह सुनकर रणबीर एकदम चौंक गए लेकिन ख़ुशी में। यहां तक ​​कि सहाना ने आर्यन को बताया कि कैसे दोनों ने एक दूसरे को पसंद करना स्वीकार किया है।

Advertisement

इस बीच, रिया ने संजू से उसकी मदद के लिए मुलाकात की। उसकी योजना मूल रूप से प्राची के नाम को इस तरह से बर्बाद करने की है कि रणबीर उसे अब उस तरह से नहीं देखेगा जैसा वह करता है। रिया की योजना रणबीर और प्राची को जानने की है। इसके लिए उसे संजू की मदद चाहिए और वादा करती है कि प्राची और रणबीर की प्रेम कहानी के खिलाफ उनकी योजनाओं के इस नए चरण में चीजें अलग होंगी।

यह स्वीकार करते हुए कि उसने रणबीर को प्राची की बाहों में फेंक दिया, रिया ने कहा कि वह इतनी आसानी से वापस नहीं आएगी क्योंकि वह रणबीर से बहुत प्यार करती है। वह प्राची के खिलाफ संजू का उपयोग करने की योजना कैसे बनाती है? क्या रिया और संजू को वाकई रणबीर और प्राची मिलेंगे? या कोई इस योजना को रोकने के लिए हस्तक्षेप करेगा? कुमकुम भाग्य के सभी अपडेट के लिए इस स्थान पर बने रहें।

Advertisement
Advertisement