KumKum Bhagya 7th March 2019 Written Update Aaj Ka Episode

KumKum Bhagya 7th March 2019 Written Update के Episode

Aaj Ka Episode – Pragya समय से पहले जन्म लेने वाली बच्चियों को जन्म देती है। इस बीच, Tanu ने स्वीकार किया कि Nikhil वही है जिसने Kiara का अपहरण किया था।
Tanu के साथ उसके घर में घुमने से होती है और यह सोचकर कि Pragya को कैसे पता चलता है, हर कोई अपहरण के बारे में जानता होगा। तभी, किसी ने घंटी बजाई और कहा कि एक कूरियर आया है।

Advertisement

Tanu शुरू में दरवाजा खोलने से मना कर देती है लेकिन जैसा वह करती है, वह Abhi को दरवाजे के दूसरी तरफ पाती है। Pragya को ऑपरेशन थियेटर में ले जाया जा रहा है क्योंकि वह लेबर में है। नर्स Pragya को आसान साँस लेने के लिए कहती रहती है, क्योंकि उसके दो बच्चे हैं।

Advertisement

नर्स तब सभी को बताती है कि Pragya श्रम में है और यह उसके अत्यधिक तनाव लेने के कारण हुआ है। Abhi, Tanu को Kiara के बारे में बताता है और उसे बताता है कि उसे पता है कि अपहरण में उसका हाथ है

क्योंकि वह केवल एक ही है जो उसका दुश्मन है। Tanu अपहरण का हिस्सा होने से इनकार करती है। Abhi फिर एक बोतल तोड़ता है और Tanu को धमकी देता है कि वह उसे बताए अन्यथा वह उसका गला काट देगा।

Advertisement

Tanu आखिर में Abhi को मना लेती है और कहती है कि Kiara Nikhil के साथ है। वह फिर Abhi से कारा के अपहरण के लिए माफी मांगती है। Tanu, Abhi को सब कुछ बताती है कि Nikhil की भागीदारी के साथ कैसे चीजें आगे बढ़ीं। Abhi, Tanu को फोन करता है लेकिन वह कॉल लेने से मना कर देती है। Abhi, Tanu से Nikhil के ठिकाने का पता लगाने के लिए कहता है अन्यथा वह उसे मार डालेगा।

Also Read – KumKum Bhagya

वह एक फोन कॉल प्राप्त करता है और Tanu के घर से जल्दबाजी में निकल जाता है। Abhi अस्पताल पहुंचता है जहां डॉक्टर घोषणा करता है कि Pragya ने समय से पहले बच्चों को जन्म दिया है।  Abhi और Pragya की जुड़वां बच्चियां हैं।

Pragya जाग जाती है और Abhi से Kiara के ठिकाने के बारे में पूछना शुरू कर देती है। राजा वार्ड के बाहर खड़ा है, उसकी आँखों में गुस्सा भर गया। राजा फैसला करता है कि वह Abhi और Pragya को एक परिवार के रूप में नहीं देख सकता है और वह अपने परिवार को वापस चाहता है।

Abhi, Nikhil को Kiara का अपहरण करने वाला होने की जानकारी देता है। हालाँकि, दो दिन हो गए हैं और पुलिस उसे या किआरा नहीं खोज पाई है। Abhi आशीष से Kiara के बारे में जानकारी ले रहा है, जबकि निखिल, Pragya से कहता है कि वह आज ही उसे पैसे सौंप दे और Kiara को अपने साथ ले जाए।

Pragya को पता चलता है कि Abhi जानता है कि किसने Kiara का अपहरण किया है, लेकिन उसे कुछ नहीं बता रहा है। Pragya तब Abhi पर खुद के बारे में बिना कुछ कहे इस कॉन्डम के बारे में सब कुछ तय करने का आरोप लगाती है। Abhi स्वीकार करता है कि वह उस तरह का व्यवहार कर रहा है लेकिन Pragya उसे बताती है कि उसके तरीके विफल हो गए हैं।

Advertisement