KumKum Bhagya 18 March 2019 Written Update

KumKum Bhagya 18 March 2019 Written Update

Advertisement

KumKum Bhagya Serial Today Episode , में Abhi और Pragya दोष खेल खेलते हैं और एक दूसरे पर आरा की हत्या करने का आरोप लगाते हैं। जब वह Pragya से पूछता है कि उसने Nikhil को पैसे क्यों दिए। दोष का खेल जारी है

Advertisement

जहां Pragya और Abhi एक दूसरे को Kiara के नुकसान के लिए दोषी मानते हैं। वे पिछले एपिसोड वापस लाते हैं जहां दोनों ने एक-दूसरे के कारण महत्वपूर्ण लोगों को खो दिया। Abhi ने Pragya पर उस पर विश्वास न करने और King की मदद का सहारा लेने का आरोप लगाया। वह तब प्रकट करता है कि King भी एक बुरा व्यक्ति है क्योंकि वह Nikhil के साथ व्यवहार करता था।

Pragya तब हैरान रह जाती है जब Abhi को पता चलता है कि King की योजना थी कि वह Kiara को उससे दूर ले जाए। जब King Nikhil से बात कर रहे थे और फिर लंदन की टिकट बुक कर रहे थे, तब Disha ने सब कुछ सुन लिया।

Advertisement

Pragya को बताने के बजाय, दिशा ने जाकर Abhi को उसी के बारे में बताया। Pragya यह जानकर चौंक जाती है और King से पूछती है कि क्या यह सच है। King को पता चलता है कि उसने चीजों की योजना बनाई थी और अगर Abhi तक नहीं पहुंची और परेशानी पैदा की तो वह सफल भी होगा।

King बताता है कि कैसे Pragya और Kiara ने उसके साथ सात साल बिताए, उन्होंने उसे Abhi के लिए छोड़ दिया। Pragya ने King को थप्पड़ मारा कि उसने क्या किया है और उसे बताती है कि वह कभी उसका चेहरा नहीं देखना चाहती।

Also Read – Kumkum Bhagya Written Episode

जैसे ही King निकलता है, Pragya Abhi के पास जाती है और उसे बताती है कि वह Abhi के साथ नहीं रह सकती है यह जानकर कि वह Kiara मर गई है। वह कहती है कि वह Kiara के हत्यारे के साथ नहीं रह सकती।

Abhi भी यही बात कहकर मुंहतोड़ जवाब देता है। Pragya बाहर निकलती है और अपनी जुड़वाँ लड़कियों के ऊपर चढ़ जाती है। दिशा उसका पीछा करती है और उससे कहती है कि जल्दबाजी मत करो। Pragya को ट्रॉली में बच्चे मिलते हैं और कहते हैं

कि वह घर से बाहर निकल जाएगी। Abhi और सभी उससे पूछते हैं कि वह कहां जा रहा है, जिसके बारे में Pragya कहती है कि वह जा रही है। Pragya कहती है कि वह Abhi को बच्चे नहीं देगी क्योंकि वे उसके साथ सुरक्षित नहीं हैं। Abhi इस बात का मुंहतोड़ जवाब देता है कि बच्चे उसके साथ ज्यादा सुरक्षित हैं और वह नहीं।

Abhi फिर Pragya से पूछता है कि वह कितने पैसे बच्चों को देना चाहती है। Pragya कहती है कि वह केवल अपनी बेटियों को चाहती है लेकिन Abhi बस कहता है कि उसे बच्चे नहीं मिलेंगे बल्कि उनके लिए पैसे मिलेंगे। Pragya उसे ताना देती है कि वह Kiara को पैसे से नहीं बचा सकती है,

इसलिए इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि उसके जुड़वा बच्चे सुरक्षित हैं। Abhi फिर कहता है कि अदालत वही तय करेगी जो वह हिरासत के लिए लड़ेगा। वे एक-दूसरे को हत्यारा कहते रहते हैं और उनकी जुड़वां बेटियाँ रोने लगती हैं।

एक बेवकूफ की तरह Disha उन्हें एक विचार देता है कि उन्हें बस अपने अलग-अलग तरीकों से जाना चाहिए और प्रत्येक बच्चे को लेना चाहिए। आलिया भी मस्त हो जाती है और उनसे कहती है कि वे अपनी भतीजी की खातिर अलग हो जाएं।

Advertisement