Kumkum Bhagya 15 March 2019 Upcoming Twist

Kumkum Bhagya 13 March 2019 Upcoming Twist Latest News

Advertisement

Kumkum Bhagya Serial Ki Letast News – में NIkhil Kiara को अपने साथ ले जाएगा और Abhi और Pragya के सामने ही मर जाएगा! क्या Pragya मौत के लिए Abhi को दोषी ठहराएगी?

Advertisement

सप्ताह भर के Episode में लंबे समय तक पीछा करने वाले अनुक्रम के रूप में क्या शुरू हुआ जो एक दुखद अंत होने वाला है? खैर, उन प्रसंगों की झलक से जो उस क्षण के लिए परिणत हुए हैं

जहाँ Pragya अंत में जानती है कि NIkhil ही अपहरणकर्ता है। इतना ही नहीं, KIng और NIkhil के बीच की डील खट्टी हो गई क्योंकि Pragya भी उसी इलाके में Kiara की आवाज सुनती है,

Advertisement

जिससे पुष्टि होती है कि वह हवेली के पास वहीं है। Pragya, KIng से NIkhil को यह कहते हुए पकड़ने के लिए कहती है कि वे एक-दूसरे को नहीं जानते हैं, जबकि वह Kiara के लिए चारों ओर देखता है।

Also Read – Kumkum Bhagya Written Update

हालांकि, NIkhil और KIng गड़बड़ स्थिति के बीच एक और सौदे की योजना बना रहे हैं जो उन्होंने खुद को पाया है। Abhi भी हवेली पहुंचने के लिए अपने रास्ते पर है जहां KIng और NIkhil एक झगड़े में लगे हैं।

वे सभी एक स्थान पर मिलने जा रहे हैं, लेकिन यह आसानी से नीचे नहीं जा सकता है। आने वाले Episode के प्रोमो में, NIkhil को चारों ओर से घेरे हुए देखा जा रहा है, जबकि Abhi उसे एक बंदूक की ओर इशारा कर रहा है।

Pragya, Abhi को कुछ भी जल्दबाजी में करने से बचने के लिए संघर्ष करती है जिससे Kiara आहत होती है। हालांकि, वह हथियार छोड़ने से इनकार करता है। वे फिर नोटिस करते हैं कि NIkhil पत्थरों के ढेर के कारण फिसल जाता है और किआरा के साथ पानी में चट्टान से गिर जाता है।

क्या यह किआरा के लिए अंत है? क्या अफवाहों के अनुसार वह NIkhil के साथ मरने वाली है? Kiara की मौत Pragya और Abhi के रिश्ते को कैसे प्रभावित करेगी? क्या वह Kiara की मौत के लिए उसे दोषी ठहराएगा? कुमकुम भाग्य के सभी अपडेट के लिए इस स्थान पर बने रहें।

Advertisement