Today Episode – Kumkum Bhagya -13 March 2019 – Written Update

KumKum Bhagya 13 March 2019 Written Update के Aaj Ka Episode

Advertisement

KumKum Bhagya Serial Today Episode , Pragya के दावे के बावजूद Kiara कहां है, Abhi उसकी बात नहीं मानता है और यह उन्हें फिर से Kiara को खो देता है।

Advertisement

Purab के साथ शुरू होता है जो शेट्टी के होश में आने का इंतज़ार करता है। दादी और दासी ने घर पर माता की चौकी का आयोजन किया है क्योंकि उनका दावा है
कि एक साथ प्रार्थना करने से देवता उनकी बात सुन सकते हैं और Kiara को वापस ला सकते हैं। आलिया सोचती है कि यह विचार बेकार है लेकिन सनी के शब्दों पर, वह उनके साथ बैठना और प्रार्थना करना चुनती है।

इस बीच, Kiara अपहरण करने वाले घर से भागने का प्रबंधन करती है। वह बाहर निकलती है और अपने साथ एक फोन ले जाती है। यह तय करने में असमर्थ कि किस रास्ते पर चलना है,

Advertisement

Kiara ने Pragya को फोन किया। हालाँकि, कॉल काट दिया जाता है। Kiara ने Pragya को फिर से फोन किया और उसका नंबर सुनने के लिए बेचैन है।

वह Pragya को बताती है कि वह सड़क पर अकेली है। निखिल और उसके गैंग ने नोटिस किया कि Kiara फिर से भाग गई है। Pragya Kiara से पूछती है कि वह कहां है लेकिन उसे नहीं पता कि वह कहां है।

Kiara गुंडों को उसके बारे में बात करते हुए सुनती है और महसूस करती है कि उन्होंने उसका पीछा किया है। Kiara ने नोटिस किया कि एक कार पार्क की गई है, इसलिए वह तुरंत कार की डिक्की में बैठ जाती है।

Also Read – Kumkum Bhagya written update

इससे दुखी होकर निखिल ने कार को पकड़ लिया, लेकिन Kiara कार की चपेट में आने से बच गया। निखिल ने कार वाले को गोली मार दी और अपने गुंडों को जंगल की खोज करने के लिए कहा।

Pragya Abhi को फोन करती है और उसे भागने के बारे में सब कुछ बताती है। हालांकि, उसकी बैटरी खत्म हो जाती है और फोन कट जाता है। Kiara फिर Abhi को फोन करती है और उसे बताती है कि वह बच गई है लेकिन घर तक नहीं पहुंच पा रही है।

वह रोने लगती है और उसे बताती है कि वह बहुत डरी हुई है। Kiara Abhi से Pragya के बच्चों के बारे में पूछती है तो वह उसे बताता है कि अब उसकी जुड़वां बहनें हैं। इसके बारे में सुनकर Kiara खुश हो गई। Abhi एक कॉन्फ्रेंस वीडियो कॉल करता है

जहां Kiara उन्हें जंगल दिखाती है जहां वह फंस जाती है। Pragya कहती है कि वह स्थान सूरज कुंड है। Abhi असहमत होता है और कहता है कि यह सूरज कुंड नहीं है। Pragya कैब वाले को सूरज कुंड तक ले जाने के लिए कहती है। उसकी कार में पेट्रोल खत्म हो जाता है, इसलिए वह नीचे उतर जाती है। Abhi जंगल में पहुंचता है लेकिन वह उसे ढूंढ नहीं पाता है।

निखिल पहुंचता है और Kiara की जगह पाता है। वह फोन तोड़ता है और Kiara को फिर से दूर ले जाता है। Abhi और Pragya मौके पर पहुंचते हैं और टूटे हुए मोबाइल फोन को देखकर रोते हैं।

Pragya Abhi को चिल्लाना शुरू करती है और उससे कहती है कि उसे उसकी बात माननी चाहिए और उसी जगह पर जाना चाहिए जो उसने उससे पूछा था। Abhi माफी माँगता है लेकिन Pragya उसकी बात सुनकर बहुत निराश हो जाती है।

Purab, Pragya को फोन करता है और उसे बताता है कि शेट्टी का निधन हो गया है। निखिल फिर से Pragya को फोन करता है और उसे बताता है कि सौदा अभी जारी है। वह राजा को फोन करती है और उसे पैसे प्राप्त करने के लिए कहती है।

Advertisement