Kumkum Bhagya 14 March 2019 Upcoming Twist

Kumkum Bhagya 13 March 2019 Upcoming Twist Latest News

Advertisement

Kumkum Bhagya Serial Ki Letast News – में क्या Nikhil King के साथ डील करेगा या फिर उसे धोखा देगा और Kiara को मार डालेगा?

Advertisement

Kiara का अपहरण करने वाला चाप सिर्फ निराशा में है। अब दो हफ्ते हो गए हैं क्योंकि उसे पहली बार अगवा किया गया था। हालांकि, वे अभी भी बेहतर सामग्री का मंथन नहीं कर पाए हैं जिससे शो में कुछ दिलचस्प हो सके।

Abhi और Pragya की खींचतान बदमाशों के खिलाफ लड़ने के लिए अपने पहले जेठ को वापस लाना है। पिछले Episode में, दूसरी बार Kiara Nikhil से बचने में कामयाब रही। यहां तक ​​कि वह अपने हाथ में एक फोन लेकर वन क्षेत्र में पहुंच गई

Advertisement

यह सुनिश्चित किया कि उसके माता-पिता दोनों जानते हैं कि वह कहां थी। हालांकि, इन सबके बावजूद, Abhi और Pragya Kiara से चूक गए और Nikhil उसे फिर से अपहरण करने के लिए समय पर पहुंच गया। हालांकि Pragya और Abhi ने लड़ाई शुरू कर दी है।

Also Read – Kumkum Bhagya Upcoming Twist

क्योंकि उन्हें लगता है कि वे Kiara को घर वापस लाने के लिए एक टीम के रूप में काम नहीं कर रहे हैं। सच कहूं तो यह सच है। जब Pragya उसे एक ही पृष्ठ पर रख रही होती है, Abhi उससे “रक्षा” करने के लिए उससे बातें छिपाता रहता है।

आगामी Episode के प्रोमो में, ईमानदार होने के लिए, उन्हें वास्तव में एक बेहतर प्रोमो के साथ आने की जरूरत है। वे पिछले तीन Episode के लिए एक ही प्रोमो का उपयोग कर रहे हैं और किसी भी Episode में प्रोमो की सामग्री नहीं है।

Nikhil के साथ सौदा करने और लंदन के लिए हवाई जहाज का टिकट बुक करने के लिए King के साथ एक ही प्रोमो फिर से प्रदर्शित किया गया है। तो निर्माताओं को उक्त प्रोमो की सामग्री तक पहुंचने में कितने और Episode लगेंगे?

चलिए आशा करते हैं कि यह जल्द ही होगा क्योंकि वे अनावश्यक रूप से अपहरण को थोड़ा बढ़ा रहे हैं और हमें ऊब रहे हैं। वैसे भी, कुमकुम भाग्य के सभी अपडेट के लिए SerialHindi,com पर बने रहें।

Advertisement