KumKum Bhagya -14 March 2019 – Written Update – Today Episode

KumKum Bhagya 14 March 2019 Written Update के Aaj Ka Episode

Advertisement

KumKum Bhagya Serial Today Episode , में Nikhil और King ने पैसे लेने और Kiara को एयरपोर्ट पर वापस जाने की योजना बनाई, क्योंकि Abhi को Tanu के माध्यम से Nikhil के ठिकाने के बारे में पता चलता है।

Advertisement

Abhi Kiara के अपहरण के बारे में Tanu से मुलाकात होती है। Tanu ने उसे आश्वासन दिया कि वह Nikhil के ठिकाने के बारे में नहीं जानती। हालांकि, Abhi उसे बताता है कि वह जानता है

कि उनका अपहरण करने के लिए संपर्क है। Abhi, Tanu से कहता है कि वह पुलिस को बुलाएगा और उन्हें सब कुछ बताएगा कि Tanu अपहरण में Nikhil का साथी कैसे है। दबाव में, Tanu ने खुलासा किया कि किहारा के साथ Nikhil एक रंडन कारखाने में हो सकता है

Advertisement

जिसका वह मालिक है। Abhi गुस्से में है, लेकिन अपने गुस्से का विरोध करता है और कार्यक्रम स्थल पर जाने के लिए दौड़ पड़ता है। King धन लेकर Pragya के स्थान पर पहुँचता है और उसे बताता है कि वह उसके साथ उस स्थान पर जाएगा।

Pragya अपने जुड़वा बच्चों की देखभाल करने के लिए दिश को सूचित करने के लिए बाहर जाती है, जबकि वह पैसे सौंपती है। जैसे ही Pragya चली जाती है, King अपने जुड़वां बच्चों से बात करता है और उन्हें बताता है कि वह Kiara का पिता है, जिसका अर्थ है कि वह भी उनका पिता है।

Also Read – Kumkum Bhagya Upcoming Twist

Nikhil उसे फोन करता है और King उसे सूचित करता है कि उसने Pragya को पैसे सौंप दिए हैं। King फिर Nikhil से रात में Kiara के साथ हवाई अड्डे पर मिलने के लिए कहता है। इसके बाद किंग ने अपने और Kiara के टिकट लंदन में बुक कराए। Abhi, Tanu से Nikhil की लोकेशन के बारे में मिली नई जानकारी के बारे में आशीष को बताता है।

Pragya और King अपने दिए गए पते पर Nikhil को पैसे सौंपने की राह पर हैं। King सोचता है कि Kiara के उसके साथ लंदन चले जाने के बाद सब कुछ कैसे सामान्य हो जाएगा। जैसे ही Pragya को Kiara की लोकेशन के बारे में पता चलेगा, उसके पास लंदन वापस जाने के अलावा कोई चारा नहीं रहेगा।

वे एक बार फिर एक खुशहाल परिवार बनेंगे और कभी भारत वापस नहीं आएंगे। Pragya पैसा लेकर अंदर चली जाती है। Abhi फैक्ट्री पहुंचता है Tanu ने बात की और आश्चर्य किया कि Kiara कहां है। वह उस कुर्सी को ढूंढता है जहां Kiara को बांध दिया गया था

लेकिन यह खाली है। गुंडों में से एक Abhi को मारने पीटने के लिए आता है लेकिन वह तुरंत युद्ध में भाग जाता है। जैसे ही Abhi गुंडों में से एक को मारने की धमकी देता है, तो आदमी को पता चलता है कि Nikhil ने पैसे लेने के लिए Kiara के साथ बिल्डिंग छोड़ दी है।

Pragya हवेली में प्रवेश करती है और Kiara को ढूंढती है क्योंकि Nikhil अपनी Pragya को बाहर बुलाता है। Nikhil Pragya से मिलता है और पैसों का बैग छीनने की कोशिश करता है। हालांकि, वह उसे देने से इनकार कर देती है। वे एक लड़ाई में संलग्न हो जाते हैं और Pragya उसके द्वारा पहने गए मुखौटे को हटा देती है।

वह जानती है कि Nikhil अपहरणकर्ता है और उसे Kiara लाने के लिए कहता है। हालांकि, वह उसे बेहोश कर देता है और पैसे लेकर भाग जाता है। Nikhil और नरेश की डील अच्छी नहीं है क्योंकि वह सिंह की कार से भागना चाहता है

जबकि Kiara Nikhil की कार में है। Pragya को अपनी चेतना वापस मिल जाती है और King और Nikhil लड़ते हैं। King Nikhil से उसे मारने के लिए कहता है और जैसे ही वह ऐसा करता है, Pragya उसके पास भागती है और Nikhil Kiara के साथ भाग जाता है।

Advertisement