Kumkum Bhagya 13 March 2019 Upcoming Twist And Latest Updates

Kumkum Bhagya 13 March 2019 Upcoming Twist Latest News

Advertisement

Kumkum Bhagya Serial Ki Letast News में, Nikhil सौदे के माध्यम से जाएगा और Kiara को King को सौंप देगा या वह उसे पहले से नियोजित के रूप में मार देगा?
अंत में, चीजें कुमकुम भाग्य पर निकलीं। हालाँकि, अब एक सप्ताह से अधिक समय हो गया है और Kiara Abhi भी Nikhil की हिरासत में है।पिछले एपिसोड में, pragya को Kiara मिला। शेट्टी ने उनकी मदद की और pragya और Kiara को दूर रखने वाले दरवाजे को तोड़ दिया। वह अपनी बेटी से भी मिली और गले मिली।

Advertisement

लेकिन यह छोटा था क्योंकि Nikhil अपने वफादार गुंडों के साथ समय पर पहुंचा और उन्हें अलग कर दिया। वास्तव में, उसने pragya को धक्का दिया और Kiara को अपने साथ ले गया।

आगामी एपिसोड के प्रोमो में, King निक्की से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वे उनके सौदे की पुष्टि कर रहे हैं। King ने उसे सौदे का अपना हिस्सा पहले ही चुका दिया है।

Advertisement

pragya से पैसे लेने की योजना है लेकिन उसे मिलने और अपने Kiara को देने के बजाय, उसे Kiara को King को सौंप देना चाहिए। जाहिर है, King उस योजना से पीछे नहीं हट रहे हैं,

Also Read – Kumkum Bhagya Upcoming Twist Latest News

जिसमें उन्होंने कुछ सफलता की उम्मीद की है। लेकिन क्या Nikhil अपनी बातों पर कायम रहेगा? यह देखते हुए कि Nikhil कितना बुरा आदमी है,

वह King को डबल-क्रॉस करने में समय नहीं लगाएगा क्योंकि उसने अभि के साथ किया था। अफवाहें ये भी हैं कि किस King में Nikhil की हत्या करेगा। Kiara की मौत अभि और pragya के बीच फिर से मतभेद लाएगी।

वे एक हफ्ते तक भी खुशियों से भरे सप्ताह का आनंद नहीं ले सकते! इसके अलावा, यह याद दिलाता है कि Nikhil के मुफ्त में दौड़ने से तनु का क्या होगा? क्या अभि की पुष्टि से वह मुसीबत में पड़ जाएगी? आने वाले एपिसोड में क्या होगा? कुमकुम भाग्य के सभी अपडेट के लिए इस स्थान पर बने रहें।

Advertisement