Kasautii Zindagii Ki 21 February 2019 Written Update

Kasautii Zindagii Ki 21 February 2019 Written Update,
Aaj Ka Episode की शुरुआत Mohini ने Anurag और Komolika की तारीफ करते हुए की। घर पर, Komolika कुछ सोचती है। वह सिंदूर लगाती है। मिश्का नाम ने उसे पुकारा कि यह सिंदूर अब उसके लिए नहीं होगा, Anurag Prerna से प्यार करता है। Prerna सिंदूर देखती है और मुस्कुराती है।

Advertisement

वह अपने पल को याद करती है। हुआ मुजे फॉर्म। वह सिंदूर लगाती है। वह Prerna के बारे में सोचता है और चिंतित हो जाता है। Komolika का कहना है कि यह केवल क्रिमसन कॉलुलेशन है, मैं इसे आपके लिए प्राप्त कर सकती हूं, आप Anurag के जोगन बन सकते हैं, वह सिर्फ मेरे मँग में सिंदूर भरेंगे। इसके सुबह, Anupam और Nivedita लगभग दिव्य धृष्टी प्रदर्शित करते हैं। वह कहती है कि मैं Prerna के निवास पर जा रही हूं।

Advertisement

Prerna पेंटिंग्स में व्यस्त हैं। Nivedita वहां आती है। वीना उसका स्वागत करती है। Nivedita कहती हैं कि Anurag मिश्का से शादी नहीं करना चाहते, उन्होंने मां को पूरी जानकारी दी। Prerna और वीना मुस्कुराई। Prerna पूछती है कि निमंत्रण क्या है। Nivedita कहती हैं कि Anurag और Komolika की रसम अंतिम रात के समय हुई, वह Komolika से शादी करना चाहते हैं। Prerna और परिवार में कोहराम मच जाता है।

Also Read – kasautii zindagii kay 2

Advertisement

Nivedita Prerna को ताना मारती है। Prerna अपने कमरे में भाग जाती है। Nivedita ने Anurag की सगाई के लिए उन सभी को आमंत्रित किया। वह चल दी। Prerna कहती है कि मेरा नाम Anurag हल करें, मुझे बताएं Nivedita झूठ बोलती है। वह रोती है। शिवानी Nivedita को रोकती है और उसे डांटती है। Nivedita का कहना है कि Anurag की सगाई के लिए Prerna को संतुष्ट होना चाहिए, उसे अपने सपने टूट गए होंगे।

शिवानी कहती है कि इसकी वास्तविकता अब सपना नहीं है। Nivedita उसे लक्ष्यों में नहीं रहने के लिए कहती है, इच्छाएं कुछ समय के लिए खुशी की आपूर्ति करती हैं और जीवन शैली के समय के लिए दर्द, Anurag एक व्यवसाय-दिमाग वाला आदमी है, वह पहले व्यावसायिक उद्यम पर विचार करेगा जिसके बाद प्यार, वह Prerna से प्यार नहीं करता, वह जानता है Komolika एक बेहतर जीवन साथी है, आप और Prerna एक सीट लेते हैं और रोते हैं, मेरे पास बहुत श्रम है, प्रत्येक व्यक्ति को शाम को मिलता है। Anurag ने फैसले का जवाब दिया।
वह Prerna के उपेक्षित नाम को देखता है और कहता है कि Prerna को मेरी सगाई के बारे में पता है। नैना … .performs …। वह उसे बुलाने की सोचता है। वह अपने पीसी को देखती है और कहती है कि तुम मुझे बहुत मानते हो, मेरा विश्वास करो, मैं भी तुम्हें समान मानता हूं, न जाने क्यों नियति हमें एकजुट नहीं होने देती, तुम्हें उस वास्तविकता का वितरण करना होगा जो मैं Komolika से कर रहा हूं, तुम्हें इसकी आवश्यकता है आगे बढ़ें, मुझे कुछ ऐसा करना चाहिए, जिससे आपको नुकसान न हो, जबकि आप मुझे खो देते हैं। वह कहते हैं कि मुझे कुछ छोटे कामों के लिए बाहर जाने की जरूरत है।

मोहिनी उससे पूछती है कि वह कहां जा रहा है, यह आज उसकी सगाई है। वह कहती है कि मौली को आप पर गर्व भी हो सकता था। वह कहते हैं कि अगर पिताजी यहां बदल गए, तो अब ऐसा नहीं होगा। वह उसे जल्दी लौटने के लिए कहती है। Komolika ने Nivedita से पूछा कि क्या उसने Prerna को आमंत्रित किया था। Nivedita कहती है, मुझे विश्वास है कि आप वहां थे और Prerna के हल्के चेहरे को देखेंगे, आपने मुझे ऐसा करने के लिए क्यों बनाया है।

Komolika कहती है कि मैं चाहती हूं कि Prerna समझे कि मैं किसी व्यक्ति की जीवन शैली कैसे तोड़ता हूं। शिवानी Prerna को शांत करती है और कहती है कि शायद Anurag कुछ गलत कारणों से सगाई कर रहा है, उसने लगातार आपका समर्थन किया, आपको उसकी मदद करने की ज़रूरत है, जाओ और उसे Komolika से शादी करने से रोक दो, वह तुम्हारी बात मान लेगी, उसे स्थानांतरित कर देगी और रोक देगी। Prerna जाती है। Mohini और Nivedita Komolika और मिशका को आमंत्रित करते हैं। चौबे आते हैं। Nivedita ने उन्हें बधाई दी।
Anupam पूछते हैं कि मैं अपने पति से दो मिनट के लिए बात कर सकता हूं, इसके छोटा सा भूत। Komolika मिशका को दूर करती है और Komolika के साथ जाती है। Nivedita समस्या पूछती है। Anupam कहते हैं कि Anurag Prerna से प्यार करता है। वह कहती है कि नहीं, मैं अब अनुचित नहीं हूं, मुझे पता है कि आपने उन्हें एकजुट किया है, क्यों, उनका कोई स्वस्थ नहीं है, Anurag ने Komolika का चयन किया है।

वह कहता है कि कुछ गलत है। वह पूछती है कि यह आप पर कैसे निर्भर करता है। वह इस तथ्य के कारण कहता है कि प्यार मायने रखता है। वह कहती है कि नहीं, प्रेम संख्या, धन, स्थिति और पारिवारिक मामलों की गणना नहीं करता है। वह कहते हैं कि मैं भूल गया कि मैं एक उद्यम लड़की से बात कर रहा हूं, जिसे कभी प्यार नहीं हुआ। Anurag रिंग देखता है और Prerna के साथ अपने पल को याद करता है। वह सोचता है कि वह दुर्भाग्यपूर्ण है, कि वह Komolika से सगाई कर रहा है।

Advertisement