You cannot copy content of this page

Kasautii Zindagi Ki 8th October 2019 Written Update In Hindi Full Episode rerna or anurag Ka Milan Soon

kasautii zindagi ki8 th October 2019 Episode की शुरुआत में प्रेरणा दुर्गा माँ से प्रार्थना करने से होती है वह कहती है कि अनुराग के साथ कुछ भी गलत होने पर मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती, मैंने अपनी भावनाओं को छिपाते हुए तंग आकर कहा, मुझे नहीं पता कि मुझे क्या करना है, मेरी मदद करो। अनुपम अनुराग को बुलाता है और उसे मूर्ति के सामने प्रेरणा दिखाता है। वह उसके पास जाता है और उसके पास बैठता है। वह पंडित को बुलाता है और उसे प्रेरणा को आशीर्वाद देने के लिए कहता है। पंडित अनुराग और प्रेरणा दोनों को आशीर्वाद देते हैं और कहते हैं कि दुर्गा माँ उनकी सभी योजनाओं को पूरा करेंगी और उन्हें बचाएंगी। अनुपम अनुराग को बुलाता है और वह उसके पास जाता है।

कुक्की वापस प्रेरणा और ऋषभ और उसके परिवार के पास आता है। शारदा का कहना है कि प्यार से बना रिश्ता आसानी से नहीं टूट सकता। कुक्की को दूर जाते समय उसकी ड्रेस प्रेरणा के मंगलसूत्र में फंस गई और वह टूट गया। ऋषभ इसे देखता है और चौंक जाता है। कुक्की रोता है और अनुराग भी उसे देखता है। ऋषभ ने कुक्की को सांत्वना दी और उसे अपनी गलती नहीं मानने के लिए न रोने के लिए कहा।

मोहिनी ने बताया कि शाम को बंगाली नृत्य के लिए केवल आमंत्रित अतिथियों का स्वागत किया जाता है। प्रेरणा पत्तियों और अनुराग का कहना है कि वह आज रात भी नृत्य करेंगे और दुर्गा मां से उनके लिए कुछ मांगेंगे। ऋषभ का कहना है कि अगर ऐसा है तो वह भी डांस करेगा जो उसे चाहिए।

अनुराग शिवानी को फोन करता है और उससे अनुराग शिवानी से कहते हैं, आप सभी को यहां होना चाहिए। वह उसे वीना से बात करने के लिए कहता है। अनुराग पूछते हैं कि तुम क्यों नहीं आए? वीन का कहना है कि शेखर ऑफिस गए थे। अनुराग कहते हैं कि शिवानी ने मुझे यह बताने के लिए फोन नहीं किया, मैं तुम्हें लेने आया हूं, बस जल्दी आ जाना। वीना कहती है कि आपको शिवानी के कान खींचने का पूरा अधिकार है, ध्यान रखें। वह कहता है ठीक है, जल्दी आओ। सुमन कहती है कि प्रेरणा ने शादी कर ली, उसके लिए कौन सही था, अनुराग कितना अच्छा है। वीना कहती हैं कि अनुराग से बेहतर कोई नहीं हो सकता, मैंने प्रेरणा के लिए उनकी आंखों में प्यार देखा है, मैं चाहती हूं कि वे एकजुट हों। अनुराग बुराई को समाप्त करने के लिए मां से प्रार्थना करता है, बुराई पर अच्छाई की जीत बनाओ।

मिस्टर बजाज एक गुंडे से मिलने आता है और उसे काम पर रखता है। वह अनुराग की तस्वीर देता है और कहता है कि मेरे मैनेजर ने आपको पता दिया होगा, आप जानते हैं कि मुझे क्या करना है, मैं सिर्फ आपके चेहरे को देखने आया था। गुओन कहते हैं कि हमें पता है कि हमें आपको जलाना होगा, आपको ज्यादा चोट नहीं पहुंचनी चाहिए, आप इसके लिए उपयुक्त कपड़े पहनें ताकि कपड़े जल्द ही जल जाएँ। श्री बजाज सोचता है कि मैं प्रेरणा से प्यार करता हूं और उसे चाहता हूं। अनुराग का कहना है कि आप जल्द ही इस रिश्ते से मुक्त हो जाएंगे, माँ आपकी समस्याओं को समाप्त कर देंगी, आप बहुत सुंदर है वह अपनी बिंदी को ठीक करती हैं।

वह कहते हैं कि आपको याद है मैं हमेशा आपका इंतजार कर रहा हूं। वह रोती है। वह अपने आँसू पोंछता है। वह पूछती है कि तुम मुझसे इतना प्यार क्यों करते हो? वह कहता है कि मैं नहीं जानता, मैंने तुमसे मिलने के बाद प्यार सीखा, मेरा दिल तुम्हें देखकर रुक जाता है, मेरे लिए समय रुक जाता है, मैं सिर्फ तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं, मुझे पता है कि तुम मुझसे प्यार करते हो, मुझे बताने की जरूरत नहीं है, अगर तुम कहते हैं, मैं खुशी से मर जाऊंगा, मैं पागल हो जाऊंगा यदि आप इस बात से इनकार करते हैं, तो ठीक है, सवाल यह है कि क्यों बजाज …? मुझे पता है कि मैं आपके दिल में हूँ, आपने मुझे बताया था कि मेरा जीवन आपके लिए अनमोल है। वह कहती है मेरे पास काम है। वह अपने कमरे में जाती है और अनुराग के बारे में सोचती है।

मिस्टर बजाज आते हैं और पूछते हैं कि आप ठीक हैं, बैठिए। वह उसे पानी देता है। वह कहती है कि मैं अनुराग से मिली। उन्होंने पूछा कि क्या आप जानते हैं कि मेरा कुर्ता कहां है, मैं आपके बारे में नहीं सुनना चाहता, बस उन मैंशन की जांच करें जिन्हें मैंने सूचीबद्ध किया था। वह उसे फोन देता है। वह नहीं लेती है और जाती है मासी अपना कुर्ता लेकर आती हैं। वह धन्यवाद देता है और जाता है। वह सोचती है कि वह बहुत गुस्से में है। वीना और सभी आते हैं। अनुराग और प्रेरणा ने उसे मुस्कुराया और गले लगाया। वे एक-दूसरे को देखते हैं।

Also Read:

Kasautii Zindagii Kay 7th October 2019 Written Update In Hindi

Kasautii Zindagii Kay

Add Comment