Kasautii Zindagi Ki 9th July 2019 Full Episode & Written Update

Kasautii Zindagi Ki 9th July 2019 Full Episode

Star Plus ‘Kasauti Zindagi Ki‘ की Season 2 में शुरुआत में अनुराग और पूरा बासु परिबार को दिखाया जाता है अनुराग, प्रेरणा के बारे में सबके सामने कहता की मेरे सबसे बुरे वक्त में भी मुझे टूटने या विखरने नहीं दिया। मोहिनी कहती है की यह बासु परिबार में जो खुशिया आयी है वो सब प्रेरणा के वजह से है। अनुराग जब पीछे देखता है तो प्रेरणा को गेट पर रोक देता है और मोहिनी और सब लोग पूजा की थाली को लेकर प्रेरणा का स्वागत करते है वहाँ मोहनी प्रेरणा से कहती है की मुझे सिरफ कल का इन्तजार है जब तुम अनु की बीबी और मेरी बहु बनकर इस घर में आओगी ।

Advertisement

पुजारी ने अनुराग और प्रेरणा की कुंडली का मिलान बसु हाउस में करते है और उन्होंने पाया कि अनुराग की अधूरी शादी सभी परेशानियों और समस्याओं का कारण है। यहां, पुजारी एक छोटा अनुष्ठान करना शुरू करता है। वहाँ अनुराग, पुजारी की सलाह से अनसुझाया गया था, सिंदूर निकालता है और उस शुद्ध धागे को प्रेरणा के गले से तोड़ दिया और उसे इस अधूरी शादी से मुक्त कर देता है, ताकि अगले दिन वे सभी रीति-रिवाजों और रीति-रिवाजों के साथ दोबारा शादी कर सकें।

Advertisement

अनुराग पुनर्विवाह के लिए खुश है लेकिन प्रेरणा जानती है कि अगले दिन क्या होने वाला है, वह बहुत तनाव में है। दोनों ही businessmen शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। अनुराग अपनी शादी के लिए Mr. बजाज को आमंत्रित करने जाता है, उसी क्षण Mr. बजाज अपनी शादी के बारे में भी बात करता है और यह भी कि वह चाहता था कि वह अपनी शादी में आपको शामिल होने के लिए पूरे दिल से चाहता हु, लेकिन मेरी होने वाली पत्नी ने किसी को भी आमंत्रित करने से मना किया है अनुराग mr. बजाज को एक खुशहाल शादीशुदा जीवन की शूभकामना देता है।

दूसरी तरफ, प्रेरणा पूरी तरह से टूट गई है, इतनी बुरी तरह से रो रही है और अनुराग ने उसे उसी क्षण बुलाया। प्रेरणा अनुराग को संकेत देती है कि वह उसे कभी गलत न समझे, उसने उसके लिए सब कुछ किया। Kasautii Zindagi Ki के Upcoming Episode में प्रेरणा अपनी शादी के लिए अपने नए बजाज हाउस आएगी।

Advertisement
Advertisement