Kasauti Zindagi Ki 4 March 2019 Upcoming Twist & Latest News

Kasauti Zindagi Ki 1 March 2019 का Episode

Advertisement

Episode में सबसे पहले, Prerna ने Anurag के साथ Anurag के पुराने पालो को याद किया, जिसमें वह गर्भवती थी। जब Prerna अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों से जूझ रही थीं, तब Anurag Komolika के साथ शादी को टाल रहे थे। यकीन है, Mishka ने Komolika को यह कहकर बाहर कर दिया था कि Anurag उसके दिल के लिए नहीं होगा, Prerna का संबंध है, Komolika ने यह कहकर उसे बंद कर दिया कि कैसे उसने Prerna के लिए भी उसे छोड़ दिया। और वह Prerna Mishka से बेहतर है। लेकिन Anurag उसे शादी करने के लिए कहता है। क्या वह इसके साथ आगे बढ़ेगा या Prerna उसे गर्भावस्था के बारे में बताने के लिए समय पर पहुंच जाएगी?

Advertisement

Kasauti Zindagi Ki 4 March 2019 का Upcoming Twist

Upcoming Twist में, डॉक्टर Prerna से पूछती है कि उसके पति का फोन नंबर क्या है, इसलिए उसे आने और उसे लेने के लिए संपर्क किया जा सकता है, Prerna बताती है कि वह नहीं आएगी।  दूसरी तरफ, Anurag Komolika के साथ शादी के बंधन में बंधते और शादी की याद दिलाते हुए नजर आते हैं। हालांकि नीले रंग में से, Prerna अस्पताल से भागते हुए दिखाई देती है, जबकि उसके दुपट्टे ने आग पकड़ ली है। भगवान जानते हैं कि वे उस आपदा को रोकने की योजना कैसे बनाते हैं।

Advertisement

वह बसु हवेली के गेट के ठीक बाहर गिरती हुई दिखाई देती है, फिर भी। वहीं, Anurag Komolika के साथ कार में मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। क्या वह उसे हाजिर करेगा? क्या वह उसकी मदद कर पाएगा? क्या वह उसे गर्भावस्था के बारे में बताएगी? यह देखते हुए कि यह उसका बच्चा कैसे है, उसे यह जानने का अधिकार है। कसौटी जिंदगी की पर सभी अपडेट के लिए इस स्थान पर बने रहें।

Advertisement