Kasauti Zindagi Ki 2 18 March 2019 Latest News

Kasauti Zindagi Ki 2 18 March 2019 Latest News and Upcoming Twist

Kasauti Zindagi Ki 2, में क्या Prerna Anurag और Komolika के हनीमून को खतरे में डालती रहेगी या वे उसकी योजना को रद्द कर देंगे? सिर्फ Anurag ही नहीं, बल्कि हम भी Prerna के चरित्र परिवर्तन से प्रभावित हैं।

Advertisement

मीक डैमेल-इन-डिस्ट्रेस होने से, Prerna एक हेडस्ट्रॉन्ग लेडी में बदल गई है, जो विपरीत परिस्थितियों में भी फ्लैट नहीं होगी। पिछले Episode में, जैसा कि Komolika, नीवी और मोहिनी से उम्मीद थी, Prerna उसे और Anurag के हनीमून को खतरे में डालने के लिए कुछ करती है।

Advertisement

कार टूट जाती है और ड्राइवर Anurag और Komolika को वाहन को धक्का देने के लिए कहता है जबकि वह एक वीडियो कॉल करता है कि Prerna को क्या हो रहा है। और प्रोमो से, यह स्पष्ट है कि Komolika ने देखा है कि ड्राइवर Prerna के साथ cahoots में है।

Kasauti Zindagi Ki आगामी Episode के प्रोमो में, Komolika एक वीडियो कॉल के माध्यम से Prerna पर चिल्लाती हुई दिखाई दे रही है। वह उसे और Anurag के हनीमून को बर्बाद करने की कोशिश करने के लिए उसके साथ बहुत परेशान है। Anurag Prerna से पूछते हुए दिखाई देता है कि उसने अपने हनीमून को बर्बाद करने की कोशिश क्यों की।

Advertisement

Also Read – Kasauti Zindagi Ki 2

हालाँकि, वह फिर Komolika को आश्वासन देता है कि Prerna चाहे जो भी करे, हनीमून प्रभावित नहीं होगा। वह यह कहती है कि Komolika को पास रखकर, जबकि Prerna बताती है कि वह उन्हें इतना आसान नहीं होने देगी। लगता है Komolika और Anurag Anurag और Komolika के हनीमून में पहली बाधा को पार करने में कामयाब रहे।

अब Prerna कैसे स्थिति को संभालेगी? क्या वह Anurag और Komolika के लिए अधिक परेशानी पैदा करने की कोशिश करेगी? या फिर Anurag और Komolika अपनी योजनाओं से दूर होने का प्रबंधन करेंगे?

इसके अलावा, मोहिनी Prerna से निपटने की योजना कैसे बनाती है, इस पर विचार करते हुए कि Anurag घर पर नहीं है? क्या वह कुछ शातिर करेगी? Kasautii Zindagii Kay 2 के सभी अपडेट के लिए इस स्थान पर बने रहें।

Advertisement