You cannot copy content of this page

kasauti zindagi ki – 10th October 2019 – Written Update – प्रेरणा का फैसले से अनुराग परेशान

kasauti zindagi ki 10th October 2019 Written Update अनुराग के साथ प्रेरणा का एक वीडियो ले रहा है। शिवानी ने उसे जाने के लिए कहा, वह कहती में इसे रिकॉर्ड कर लुंगी । वह जाता है। बजाज कहते हैं, प्रेरणा मेरी पत्नी है, मैं आपका जीजा हूं। वो सॉरी कहती है ।

अनुराग ढोल बजाता है। प्रेरणा पुराने पल को याद करती है। मि। बजाज ढोल बजाया जाता है। वह प्रेरणा के साथ नृत्य करता है। अनुराग भी धुनुची नृत्य शुरू करते हैं। वे प्रतिस्पर्धा करते हैं। प्रेरणा देखती है। गुंडे श्री बजाज को एक तरफ ले जाते हैं और उस पर जलते हुए कोयले को फेंक देते हैं। उसके कपड़ों में आग लग गई। गुंडे भाग गए। हर कोई चौंक जाता है।

मिस्टर बजाज ने आग बुझाई और बाहर चला गया। अनुपम और नौकर ने कारपेट पर पानी डाला मोहिनी कहती है कि घबराने की कोई बात नहीं है, हो सकता है कि उनके निजी मुद्दे हों। अनुराग पूछते हैं कि उन्होंने मिस्टर बजाज के साथ ऐसा क्यों किया। शिवानी कहती हैं कि शायद श्री बजाज ने उन्हें भी नुकसान पहुँचाया है।

मिस्टर बजाज एक गुंडे की पिटाई करते हैं। मासी और प्रेरणा वहां आती हैं। वह पूछता है कि आपने मुझे जलाने की कोशिश क्यों की, मुझे बताओ, आपकी दुश्मनी क्या है, जिसने आपको भेजा है। गुंडे कहते हैं मैं तुम्हें बताऊंगा। मोहिनी पंडित को कल जल्दी आने के लिए कहती है। वह पूछती है कि मोलॉय सो रहा है।

अनुपम कहते हैं हां। तपुर का कहना है कि यह हमला जानबूझकर किया गया है। मोहिनी कहती है मुझे पता है। काका पूछते हैं अनुराग आपने ऐसा किया, क्रोध किसी को भी खो सकता है। अनुराग कहते हैं कि मैंने ऐसा कभी नहीं किया। वह एक कॉल अटेंड करने जाता है। मोहिनी पूछती है कि यह क्या था। काका कहते हैं कि अनुराग ने अपनी दुर्घटना की योजना बनाई, मुझे लगा कि उन्होंने ऐसा किया है, वरना ऐसा कौन कर सकता है।

वीना कहती है कि अब हम चले जाएंगे। अनुराग पूछता है क्यों। शिवानी का कहना है कि दादी श्री बजाज को नापसंद करती हैं और दूसरे पंडाल में जाती हैं, हमें जाना है। वह उन्हें भोजन करने और आने के लिए प्रेरित करता है। गुंडे कहते हैं कि मुझे यह करने के लिए भुगतान किया गया था, मुझे माफ कर दो।

मिस्टर बजाज कहते हैं कि आपने पैसा दिया। गुंडे अनुराग का कहना है। श्री बजाज ने उसे जाने के लिए कहा। मासी पूछती है कि आपने उसे जाने क्यों दिया। वह कहते हैं कि मैं कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहता, मैंने किसी से वादा किया था कि मैंने अनुराग को परेशान नहीं किया। वह जाता है। मासी का कहना है कि उनके साथ क्या हुआ, क्या जीवन की तुलना में कुछ भी छोटा है।

प्रेरणा देखती है। वह वीना से कॉल पर बात करती है। वह मिस्टर बजाज के साथ जाती है। मासी और तन्वी श्री बजाज के साथ हैं। मासी सहायता करती है। वह कहता है कि प्रेरणा को इसे करने दो, वह इसमें अच्छी है। प्रेरणा सहायता करती है। माई बोली हूं प्ले वह प्रेरणा को देखता है। वह उसका हाथ पकड़ने की कोशिश करता है।

अनुराग उन्हें देखता है। वह परेशान हो जाता है। मोहिनी आती है और कहती है कि अनुराग मेरे साथ आया है, तुम जानती हो कि मैं प्रेरणा की तरह नहीं हूं। कुमुद बात करने आती है। मोहिनी कहती है मुझे अपने बेटे से बात करने दो। कुमुद कहती है कि बस एक बात का जवाब दो, प्रेरणा ने अमीर घर में शादी कैसे की, मुझे लगता है कि आदमी ने अपनी बेटी की परवरिश के लिए उससे शादी की थी, प्रेरणा सोचती है कि वह वहाँ मज़ा लेगी।

अनुराग सोचता है और कहता है कि श्री बजाज ने क्यूका के लिए प्रेरणा से शादी की। वह जाता है। मोहिनी कहती है मेरी बात सुनो। वह कहते हैं कि मैं प्रेरणा से बात करना बंद नहीं कर सकता, कृपया, मुझसे यह उम्मीद न करें, क्षमा करें। वह जाता है। कुमुद का कहना है कि मुझे लगा कि वह उसे भूल गई है, वह अभी भी प्रेरणा के बाद है। मोहिनी कहती है कि मुझे नहीं पता कि उस लड़की में क्या खास है

 

Also Read : Kzk News

Kzk Written Update

Add Comment