Ishqbaaz – 14 March 2019 – Upcoming Twist – Latest News

Ishqbaaz 14 March 2019 Upcoming Twist Latest News Today Episode

Advertisement

Ishqbaaz Serial ki Letast News में, क्या Shivansh अपनी डेट पर Mannat से अपना प्यार कबूल करेगा? या Mannat तलाक की बात लाएगी?

Advertisement

Mannat के प्यार में Shivansh बुरी तरह घिरता जा रहा है। जब से उसने Varun द्वारा पूरे घोटाले को उजागर करने और ऑपरेशन के माध्यम से जाने के लिए उसे समझाने में मदद की, तब से Shivansh केवल Mannat पर रह रहा है। वह भी उसके लिए भावनाएँ हैं।

हालाँकि, Varun ने अपने जीवन में कहर बरपाने ​​के लिए फिर से वापसी की है, इस बार वह Shivansh और Mannat को तोड़ने के लिए अपने पिता प्रमोद खुर्राना को चारा के रूप में इस्तेमाल करने की योजना बना रहे हैं।

Advertisement

Varun ने Mannat को तलाक के लिए अर्जी देने और Shivansh की सारी संपत्ति हासिल करने को कहा है, अगर वह अपने पिता को फिर से देखना चाहती है।

Also Read – Ishqbaaz Upcoming Twist

Upcoming Episode में, Mannat Shivansh को बताती हुई दिखाई दे रही है कि उसके हावभाव वास्तव में बहुत अधिक हैं। Shivansh समझाने की कोशिश करता है कि उसने उसके लिए जो किया है,

उसकी तुलना में यह कुछ भी नहीं है। Mannat बस सिर हिलाते हैं लेकिन कहते हैं कि यह बहुत कुछ है। Shivansh फिर उसे बताने की कोशिश करता है कि वह ऐसा कर रहा है

क्योंकि वह उससे प्यार करता है। क्या वह उस वाक्य को पूरा कर पाएगा? क्या वह उसे बता पाएगी कि वह उससे प्यार करता है और तलाक के साथ आगे नहीं बढ़ना चाहता?
या Mannat तलाक के विषय को लाएगी

क्योंकि उसे Varun द्वारा निर्धारित समय सीमा के साथ मिलना है चलिए उम्मीद करते हैं कि Mannat के बम गिराने से पहले Shivansh कबूल कर सके।
या यह बेहतर होगा कि Mannat बस Shivansh पर भरोसा कर सके और उसे बता सके कि वह मुश्किल में है और उसे मदद की ज़रूरत है!

Advertisement