Divya Drishti Written Update 21 December 2019 In Hindi

Divya Drishti Written Update 21 December 2019 Today Episode में, पिशचनवी लावण्या को यह जांचने के लिए भेजता है कि क्या द्रष्टि के पास रत्ना है और वह दिव्या की तलाश में जाती है। मिस्टर शेरगिल, द्रष्टि को घर पर अकेला छोड़ देते हैं और अस्पताल जाते हैं जहां पूरे परिवार को भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शेरगिल परिवार को प्रभावित करने वाले जहर के बारे में पूछताछ करना शुरू कर दिया,

Advertisement

Also Read – Divya Drishti 21 December 2019 Latest News

Advertisement

जबकि दिव्या ने जांच में बाधा डालने की कोशिश की। लावण्या, द्रष्टि पर हमला करती है, जो घर पर अकेली है जबकि पिशचिनी दिव्या से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचती है। पिशचिनी ने अस्पताल के सभी रोगियों को मारने की धमकी दी और दबाव में दिव्या ने खुलासा किया कि उसने चूहा छिपा दिया है। दूसरी ओर, द्रविता लवानिया से लड़ने की कोशिश कर रही है। द्रष्टि ने लवानिया पर चाकू से वार किया और उसे मारने का प्रबंधन किया। बीन्स को उसकी नज़र में देखने से पता चलता है कि द्रष्टि ने गलती से पाया कि उसके पास रत्ना है और उसकी आँखों की रोशनी वापस आ गई है।

दूसरी ओर, दिव्या ने पिशचिनी को मूर्ख बना दिया क्योंकि वह सर्जिकल उपकरणों के कमरे में रत्ना की खोज करने की कोशिश करती है। जैसे ही पिच्छीनी दिव्या, द्रष्टि और रक्षित पर हमला करती है, उसे स्थिति से बचाने के लिए आती है। सभी ने पिशचिनी को एक बैग में पैक किया और उसे अस्पताल से बाहर ले जाने की कोशिश की। रोमी, सिमरन और द्रष्टि ने अस्पताल में पुलिस से छुटकारा पाने और पिशचिनी को घर ले जाने का प्रबंधन करने की कोशिश की।

Advertisement

दिव्या और द्रष्टि के सहयोग से शेरगिल परिवार एक पूजा करने का फैसला करता है, और हमेशा के लिए पिच्छी से छुटकारा पाने के लिए। पंडितजी ने सभी को आश्वस्त किया कि पूजा के बाद, पिशचिनी अब शेरगिल परिवार के लिए कोई मुश्किल पैदा नहीं कर पाएगी। दिव्या को उम्मीद है कि इस पूजा के खत्म होने के बाद उनके जीवन में चीजें सकारात्मक हो जाएंगी।

Advertisement